Friday, April 26, 2024
Advertisement

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में दो तस्कर गिरफ्तार, भारी मात्रा में बरामद हुई हेरोइन

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में पुलिस ने ताड़ इलाके से दो हेरोइन तस्करों को गिरफ्तार किया है। मशकूर अहमद मलिक और अमजद मीर के रूप में दोनों तस्करों की पहचान हुई है।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: January 04, 2023 21:58 IST
मशकूर अहमद मलिक और अमजद मीर- India TV Hindi
Image Source : ANI मशकूर अहमद मलिक और अमजद मीर

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में पुलिस ने ताड़ इलाके से दो हेरोइन तस्करों को गिरफ्तार किया है। मशकूर अहमद मलिक और अमजद मीर के रूप में दोनों तस्करों की पहचान हुई है। इनके पास से पुलिस को करीब 2 किलोग्राम हेरोइन बरामद हुई है। कुछ दिन पहले भी कुपवाड़ा जिले में नशीले पदार्थ की तस्करी का पुलिस ने भंडाफोड़ किया था। इस दौरान पुलिस ने कुल 17 लोगों को गिरफ्तार किया था।

पाकिस्तान से हो रही थी तस्करी

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया था, ''जिले में नशीले पदार्थ की तस्करी और बिक्री के खिलाफ कार्रवाई में पुलिस ने पांच पुलिसकर्मियों, एक राजनीतिक कार्यकर्ता, एक ठेकेदार और एक दुकानदार समेत 17 लोगों को कुपवाड़ा और बारामूला जिलों के विभिन्न इलाकों से गिरफ्तार किया और पाकिस्तान से मादक पदार्थ तस्करी के एक और मॉड्यूल का खुलासा किया।''

कुल 17 लोगों की हुई गिरफ्तारी

उन्होंने बताया कि कुक्कुट दुकान के मालिक और दर्जीपुरा, कुपवाड़ा के निवासी मोहम्मद वसीम नजर को गिरफ्तार किया गया और उसके पास से मादक पदार्थ जब्त किया गया। शुरुआती जांच के बाद वसीम ने तस्करों के एक बड़ी टीम का हिस्सा होने की बात कबूल कर ली। फिर अवैध कारोबार में शामिल जिले के साथ-साथ बारामूला के उरी से अपने साथ काम करने वाले कुछ लोगों का नाम बताया, जिसके बाद पुलिस ने छापे मारकर अन्य 16 लोगों को गिरफ्तार किया।  

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement