Friday, July 19, 2024
Advertisement

नर्स के हाथ में प्रीमैच्योर बेबी और कंधे पर ऑक्सीजन सिलेंडर ले जाते दिखा लाचार पिता, रुला देगा ये VIDEO

अल्लू सिरीशा ने 18 जून की सुबह केजीएच अस्पताल में प्रीमैच्योर बेबी को जन्म दिया। चूंकि बच्चे का जन्म समय से पहले हुआ था, इसलिए डॉक्टरों ने उसे कुछ दिनों के लिए एनआईसीयू में रखने का सुझाव दिया था।

Reported By : T Raghavan Edited By : Khushbu Rawal Updated on: June 19, 2024 14:50 IST
कंधे पर ऑक्सीजन...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कंधे पर ऑक्सीजन सिलेंडर ले जाते दिखा बच्चे का पिता

एक चौंकाने वाली घटना में, मंगलवार को आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम के KGH अस्पताल में समय से पहले जन्मे बच्चे के पिता को अपने कंधे पर ऑक्सीजन सिलेंडर ले जाते देखा गया। ताकि वह अपने बच्चे को नवजात शिशु गहन चिकित्सा इकाई (NICU) तक ले जाने में मदद कर सके। उस समय अस्पताल में सहायक कर्मचारी उपलब्ध नहीं थे।

यह है पूरा मामला

रिपोर्ट के अनुसार, पूर्वी गोदावरी जिले की निवासी अल्लू सिरीशा ने 18 जून (मंगलवार) की सुबह केजीएच अस्पताल में प्रीमैच्योर बेबी को जन्म दिया। चूंकि बच्चे का जन्म समय से पहले हुआ था, इसलिए डॉक्टरों ने उसे कुछ दिनों के लिए एनआईसीयू में रखने का सुझाव दिया। बच्चे को तुरंत ऑक्सीजन दी गई और एनआईसीयू में ले जाने के लिए तैयार किया गया।

हालांकि, ऐसी घड़ी में अस्पताल में स्टाफ की कमी थी तो बच्चे के पिता अल्लू विष्णुमूर्ति ने खुद ही ऑक्सीजन सिलेंडर उठाया। घटना का वीडियो सामने आया है जिसमें नर्स अपने हाथ में बच्चे को लेकर एनआईसीयू की तरफ जाते दिख रही है जबकि उसके पीछे-पीछे बच्चे का पिता ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर चल रहा है।

देखें वीडियो-

किसी ने इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जैसे ही विशाखापत्तनम के केजीएच के सुपरवाइजिंग मेडिकल ऑफिसर ने इस वीडियो पर तुरंत ध्यान दिया। निराशा व्यक्त करते हुए उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि ऐसी घटनाएं कभी नहीं दोहराई जानी चाहिए। घटना के संबंध में जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें-

चार दोस्तों ने एक साथ दुनिया को कहा 'अलविदा', मौत ऐसी आई कि देखकर कांप गई रूह

VIDEO: पति ने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी को किया किडनैप, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement