1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. प्रियंका गांधी ने कहा, अमीर दोस्तों को फायदा पहुंचाने के लिए गरीबों की जेब काट रही है बीजेपी

प्रियंका गांधी ने कहा, अमीर दोस्तों को फायदा पहुंचाने के लिए गरीबों की जेब काट रही है बीजेपी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को एक बार फिर केंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 02, 2019 12:35 IST
Priyanka Gandhi Vadra, Priyanka Gandhi, Priyanka Gandhi Congress, Priyanka Gandhi BJP- India TV
Congress leader Priyanka Gandhi Vadra | PTI File

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को एक बार फिर केंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला है। प्रियंका ने निजी क्षेत्र की प्रमुख मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनियों की इंटरनेट एवं कॉल की रेट बढ़ने को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि 'बीजेपी अपने अमीर दोस्तों को फायदा पहुंचाने के लिए गरीबों की जेब काट रही है।' आपको बता दें कि प्रियंका गांधी पिछले कुछ महीनों से लागातार बीजेपी की सरकारों और उनकी नीतियों पर हमला बोलती रही हैं।

प्रियंका ने ट्वीट किया, ‘बीजेपी पिछले 6 सालों से मोबाइल इंटरनेट और कॉल सस्ता करने की डींगें हाँकती थी। अब इसकी भी हवा निकल गई।’ कांग्रेस महासचिव ने दावा किया, ‘बीजेपी ने BSNL और MTNL को कमजोर किया और बाकी कंपनियों के लिए कॉल और डेटा महंगा करने का रास्ता खोला।’ उन्होंने आरोप लगाया, ‘बीजेपी अपने अमीर दोस्तों को फायदा पहुंचाने के लिए लगातार जनता की जेब काट रही है।’ प्रियंका ने पिछले कुछ महीनों में बीजेपी की सरकारों पर अर्थव्यवस्था को बरबाद करने का आरोप लगातार लगाया है।

आपको बता दें कि एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और रिलायंस जियो ने अपने टैरिफ महंगे करने की घोषणा कर दी है। टैरिफ में बढ़ोतरी के चलते करीब 100 करोड़ मोबाइल ग्राहक प्रभावित होंगे। सितंबर में वोडाफोन-आइडिया के पास 31.10 करोड़ से ज्यादा यूजर्स और एयरटेल के पास करीब 28 करोड़ सब्सक्राइबर्स थे। वहीं, जियो पास करीब 35.5 करोड़ प्रीपेड ग्राहक थे। इंडस्ट्री के जानकारों का कहना है कि आने वाले दिनों में कंपनियां फ्री कॉलिंग की सुविधा से भी किनारा कर सकती हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13