Friday, May 17, 2024
Advertisement

राहुल गांधी के बयान को कोई गंभीरता से नहीं लेता : कैलाश विजयवर्गीय

विजयवर्गीय ने कहा, ‘‘राहुल गांधी को कोई गंभीरता से नहीं लेता। पहले वह बताएं कि उनकी विचारधारा क्या है और वह किस विचारधारा में यकीन करते हैं। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: January 30, 2020 19:03 IST
Kailash Vijayvargiya- India TV Hindi
Kailash Vijayvargiya

कोलकाता: भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी की टिप्पणियों की बृहस्पतिवार को आलोचना की और हैरानी जताई कि गांधी परिवार के वंशज किस विचारधारा को मानते हैं। राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी उसी विचारधारा को मानते हैं जिसे नाथूराम गोडसे मानता था। 

विजयवर्गीय ने कहा, ‘‘राहुल गांधी को कोई गंभीरता से नहीं लेता। पहले वह बताएं कि उनकी विचारधारा क्या है और वह किस विचारधारा में यकीन करते हैं। फिर उन्हें दूसरों को नसीहत देना बंद करना चाहिए।’’ महात्मा गांधी की 72वीं पुण्यतिथि के अवसर पर नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शन के तहत केरल के कलपेट्टा में ‘संविधान बचाओ’ जुलूस का नेतृत्व करने के बाद पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस सांसद (राहुल गांधी) ने कहा कि मोदी भारतीयों से भारतीय होने का सबूत मांग रहे हैं। महात्मा गांधी के हत्यारे गोडसे का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी उसी विचारधारा को मानते हैं जो वह (गोडसे) मानता था और भाजपा के साथ शांतिपूर्ण तरीके से मुकाबला करने की जरूरत है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement