Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र के सियासी भूचाल पर जयराम रमेश का तंज...'BJP की वॉशिंग मशीन का काम फिर शुरू हो गया है'

महाराष्ट्र में बड़ा सियासी फेरबदल हुआ है। एनसीपी नेता अजित पवार ने शिंदे सरकार में डिप्टी सीएम पद की शपथ ली। इस घटनाक्रम पर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने करारा तंज कसा है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: July 02, 2023 18:17 IST
jairam ramesh slams on maharashtra politics- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO महाराष्ट्र की सियासी फेरबदल पर जयराम रमेश का तंज

दिल्ली: महाराष्ट्र में रविवार को अचानक से बदले सियासी घटनाक्रम पर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट किया और बीजेपी पर करारा तंज कसा। रमेश ने कहा कि स्पष्ट रूप से भाजपा की वॉशिंग मशीन ने अपना काम फिर से शुरू कर दिया है। महाराष्ट्र में भाजपा के नेतृत्व वाले गठबंधन में शामिल हुए कई नए सदस्यों पर आज ईडी, सीबीआई और आयकर अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे हैं। अब इन सभी को क्लीन चिट मिल गई है। महाराष्ट्र को बीजेपी के चंगुल से मुक्त कराने के लिए कांग्रेस अपनी कोशिशें तेज करेगी। 

शरद पवार ने कहा-एनसीपी को पीएम ने कहा था भ्रष्टाचारी पार्टी

अपनं भतीजे अजित पवार की बगावत पर एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि दो दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी ने ही एनसीपी के बारे कहा था कि एनसीपी खत्म हो चुकी पार्टी है।उन्होंने भ्रष्टाचार के आरोपों का भी जिक्र किया था लेकिन मुझे खुशी है कि मेरे कुछ साथियों ने आज उसी गठबंधन में शपथ ली है। तो अब स्पष्ट है कि सरकार में शामिल होते वे सभी आरोप मुक्त हो गए हैं। 

शरद पवार ने कहा कि पीएम मोदी ने कुछ दिनों पहले ही एनसीपी को भ्रष्टाचारी पार्टी कहा और आज उसी एनसीपी पार्टी के विधायकों ने बीजेपी की सरकार में शपथ ली तो सभी भ्रष्टाचार मुक्त हो गए क्या। 

ये भी पढ़ें:

महाराष्ट्र में सियासी तूफान पर संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-'नया डिप्टी सीएम, अब नया सीएम भी मिलेगा'

शरद पवार बोले- ये गुगली नहीं, रॉबरी है; अजित पवार की बगावत का मुझे पहले से अंदेशा था, VIDEO

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement