1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. Coronavirus: सीएम योगी आदित्यनाथ ने दीपावली से पहले दिए कई बड़े निर्देश

Coronavirus: सीएम योगी आदित्यनाथ ने दीपावली से पहले दिए कई बड़े निर्देश

उन्होंने कहा कि प्रत्येक जिले में जिलाधिकारी एवं मुख्य चिकित्सा अधिकारी सुबह कोविड अस्पताल में तथा शाम को एकीकृत कमान एंव नियंत्रण केन्द्र में नियमित रूप से बैठक करें।

Bhasha Bhasha
Updated on: November 09, 2020 17:33 IST
Adityanath gave instructions to take complete caution to avoid infection during festivals । सीएम योग- India TV Hindi
Image Source : FILE सीएम योगी आदित्यनाथ ने दीपावली से पहले दिए कई बड़े निर्देश

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगामी पर्वों के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण से बचने के लिए पूरी सतर्कता और सावधानी बरतने के निर्देश सोमवार को दिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि संक्रमण के मामले कम हो रहे हैं, इसके बावजूद किसी भी स्तर पर लापरवाही अथवा असावधानी जोखिमपूर्ण हो सकती है, इसलिए संक्रमण की रोकथाम व उपचार की व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रखी जाए।

मुख्यमंत्री सोमवार को एक बैठक में कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रत्येक जिले में जिलाधिकारी एवं मुख्य चिकित्सा अधिकारी सुबह कोविड अस्पताल में तथा शाम को एकीकृत कमान एंव नियंत्रण केन्द्र में नियमित रूप से बैठक करें। इस बैठक में कोविड-19 के नियंत्रण के लिए संचालित गतिविधियों की समीक्षा की जाए तथा आगे की रणनीति तैयार की जाए।

सीएम आदित्यनाथ ने कहा कि संक्रमण की दर में कमी के बावजूद चिकित्सालयों की व्यवस्था को चाक-चैबन्द रखा जाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि संक्रमण से बचाव के सम्बन्ध में लोगों को जागरुक किये जाने की कार्रवाई निरन्तर जारी रखी जाए और इसके लिए विभिन्न प्रचार माध्यमों का भरपूर इस्तेमाल किया जाए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment