Friday, March 29, 2024
Advertisement

गोरेगांव में स्टूडियो में लगी भयंकर आग पर काबू पाया गया, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के गोरेगांव में एक स्टूडियो में लगी भयंकर आग पर काबू पा लिया गया है। जानकारी के मुताबिक, आग आज शाम तकरीबन 4:20 बजे लगी थी। हालांकि यह आग कैसे लगी इस बात की अभी तक कोई पुख्ता जानकारी नहीं है लेकिन प्रथम दृष्टया ऐसे शार्ट सर्किट से लगी हुई आग माना जा रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 02, 2021 18:31 IST
Mumbai: Fire breaks out at a studio in Goregaon West- India TV Hindi
Image Source : PTI महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के गोरेगांव में एक स्टूडियो में लगी भयंकर आग पर काबू पा लिया गया है।

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के गोरेगांव में एक स्टूडियो में लगी भयंकर आग पर काबू पा लिया गया है। जानकारी के मुताबिक, आग आज शाम तकरीबन 4:20 बजे लगी थी। हालांकि यह आग कैसे लगी इस बात की अभी तक कोई पुख्ता जानकारी नहीं है लेकिन प्रथम दृष्टया ऐसे शार्ट सर्किट से लगी हुई आग माना जा रहा है। जानकारी के मुताबिक यह स्टूडियो काफी दिन से बंद था फिलहाल इस आग में किसी के भी फंसे होने की जानकारी नहीं है।

Related Stories

स्थानीय लोगों ने बताया कि इस स्टूडियो का निर्माण अवैध रूप से किया गया है। बीएमसी में इसकी शिकायत की गई थी लेकिन बीएमसी ने कोई एक्शन नही लिया। इस आग को बुझाने के लिए दमकल की 8 गाड़ियां और 4 वाटर टैंकर भी मौके पर पहुंची थी। इस आग में किसी के हताहत होने की कोई खबर नही है। स्टूडियो में रखी हुई कुर्सियां और शूटिंग का सामान समेत अन्य चीजें भी जलकर खाक हो चुकी हैं।

इससे पहले मुंबई के अंधेरी इलाके में एक छह मंजिला व्यावसायिक इमारत में आग लग गई। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि अंधेरी में एक औद्योगिक क्षेत्र में स्थित लक्ष्मी प्लाजा इमारत के शीर्ष तल पर लगी आग में कोई घायल नहीं हुआ।

फायर ब्रिगेड को पूर्वाह्न 11.15 बजे आग लगने की सूचना मिली। अधिकारी ने कहा कि यह मामूली आग थी। उन्होंने बताया कि दोपहर करीब डेढ़ बजे तक आग पर काबू पा लिया गया। उन्होंने कहा कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement