1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. बजाज ऑटो के औरंगाबाद संयंत्र में Covid-19 से दो कर्मचारियों की मौत, 2 दिन बंद रहेगा प्‍लांट

बजाज ऑटो के औरंगाबाद संयंत्र में Covid-19 से दो कर्मचारियों की मौत, 2 दिन बंद रहेगा प्‍लांट

स्थानीय प्रशासन के अनुसार साफ-सफाई के लिए बजाज ऑटो का वालुज संयंत्र दो दिनों के लिए बंद रहेगा। कंपनी के अनुसार संयंत्र में 8,100 कर्मचारी और ठेकेदार हैं

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 27, 2020 8:56 IST
Bajaj Auto's plant at Aurangabad shut for two days amid covid-19- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

Bajaj Auto's plant at Aurangabad shut for two days amid covid-19

मुंबई। प्रमुख दो पहिया वाहन निर्माता बजाज ऑटो का औरंगाबाद स्थित कारखाना अगले दो दिनों तक बंद रहेगा। स्थानीय प्रशासन ने शुक्रवार को कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण से कारखाने के दो कर्मचारियों की मौत और 140 के संक्रमण होने के बाद यह निर्णय लिया गया है। वाहन बनाने वाली कंपनी ने कहा कि कोरोना वायरस का पहला मामला छह जून को आया था। उसके बाद निर्धारित मानदंडों के तहत जरूरी उपाय किए गए और जो भी चीजें हुईं, उनके बारे में संबद्ध प्राधिकरणों को जानकारी दी गई।

स्थानीय प्रशासन के अनुसार साफ-सफाई के लिए बजाज ऑटो का वालुज संयंत्र दो दिनों के लिए बंद रहेगा। कंपनी के अनुसार संयंत्र में 8,100 कर्मचारी और ठेकेदार हैं तथा अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के 140 मामले सामने आए हैं। औरंगाबाद के जिला कलेक्टर उदय चौधरी ने कहा कि कंपनी ने सूचना दी है कि वह अगले दो दिनों के लिए कारखाना बंद कर रहे हैं। हालांकि, इस दौरान कोई आपातकालीन सेवा जारी रह सकती है।

कंपनी के मुख्य मानव संसाधन अधिकारी रवि के रामासामी ने एक बयान में कहा कि कोविड-19 से 140 लोग संक्रमित हुए हैं जो कुल कर्मचारियों का 2 प्रतिशत से भी कम है। हमारे जिन दो संक्रमित कर्मचारियों की दुर्भाग्यपूर्ण मौत हुई है, वे उच्च रक्तचाप और मधुमेह से पीड़ित थे।

Write a comment
X