1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. HERO मोटोकॉर्प ने लॉन्‍च की नई Super Splendor BS-VI, कीमत है 67,300 रुपए से शुरू

HERO मोटोकॉर्प ने लॉन्‍च की नई Super Splendor BS-VI, कीमत है 67,300 रुपए से शुरू

इसकी 45एमएम से अधिक लंबी सीट किसी भी सड़क स्थिति में चालक के साथ-साथ सवारी को आरामदायक सवारी की गारंटी देती है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: February 27, 2020 18:14 IST
Hero MotoCorp launch new Super Splendor BS-VI- India TV Paisa

Hero MotoCorp launch new Super Splendor BS-VI

नई दिल्‍ली। दुनिया की सबसे बड़ी टू-व्‍हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने गुरुवार को अपनी ऐतिहासिक सुपर स्‍पलेंडर को बीएस-6 इंजन के साथ लॉन्‍च किया है। इससे पहले कंपनी बीएस-6 इंजन के साथ नई एक्‍सट्रीम 160आर, पैशन प्रो और ग्‍लैमर को भी लॉन्‍च कर चुकी है। नई सुपर स्‍पलेंडर बीएस-6 67,300 रुपए (सेल्‍फ-ड्रम एलॉय व्‍हील) और 70,800 रुपए (सेल्‍फ-डिस्‍क एलॉय व्‍हील) की आकर्षक कीमत पर देशभर के हीरो मोटोकॉर्प शोरूम पर उपलब्‍ध होगी।

कंपनी बीएस-4 वाहनों का उत्‍पादन पहले ही बंद कर चुकी और अब केवल बीएस-6 वाहनों का ही निर्माण कर रही है। नई सुपर स्‍पलेंडर में 125सीसी बीएस-6 इंजन है जो एक्‍ससेंस टेक्‍नोलॉजी के साथ आता है। यह चालक को शानदार अनुभव प्रदान करता है। यह 7500 आरपीएम पर 10.73बीएचपी की पावर देता है।

इसकी 45एमएम से अधिक लंबी सीट किसी भी सड़क स्थिति में चालक के साथ-साथ सवारी को आरामदायक सवारी की गारंटी देती है। पहली बार बीएस-6 पोर्टफोलियो में सुपर स्‍पलेंडर 240एमएम फ्रंट डिस्‍क ब्रेक के साथ ही साथ ड्रम ब्रेक वेरिएंट में आएगी। 130एमएम रियर ड्रम ब्रेक और सीबीएस टेक्‍नोलॉजी एक सुरक्षित राइड प्रदान करती है।

सुपर स्‍पलेंडर बीएस-6 अपने डुअल-टोन पेंट स्‍कीम, बोल्‍ड फ्लोइंग लाइंस और क्रोम एलीमेंट्स के साथ आकर्षक लुक प्रदान करता है। यह नई मोटरसाइकिल तीन और नए कलर ऑप्‍शन ग्‍लैज ब्‍लैक, हैवी ग्रे और कैंडी ब्‍लैजिंग रेड में भी उपलब्‍ध होगी।

Write a comment
X