Monday, April 29, 2024
Advertisement

Love Horoscope 17 January 2024: वैवाहिक और प्रेम जीवन के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, पढ़ें अपना लव राशिफल

Love Horoscope 17 January 2024: आज का दिन (17 जनवरी) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और आप इस दिन को और कैसे बेहतर बना सकते हैं, जानते हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: January 17, 2024 11:04 IST
Love Horoscope 17 January 2024- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Love Horoscope 17 January 2024

Love Horoscope 17 January 2024: आज का दिन (17 जनवरी) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि आज आपका मूड कुल मिलाकर अच्छा रहना चाहिए। आज आपका रवैया आपके साथी को मंत्रमुग्ध कर देगा और इससे पूरे दिन गर्मजोशी और आनंदमय माहौल का मार्ग प्रशस्त होगा। आप दोनों फिर से प्यार में पड़ जायेंगे। इससे आपके रिश्ते में बेहतर सामंजस्य बनेगा।

भाग्यशाली रंग: जामुनी

भाग्यशाली अंक: 1

वृषभ:

गणेशजी कहते हैं कि आज करने वाली सबसे अच्छी बात यह है कि आप और आपका साथी दोनों एक-दूसरे की खामियों को स्वीकार करेंगे और इसके बारे में ठीक रहेंगे। यह आपके साथ मीटिंग और पार्टियों में जाने का उपयुक्त दिन है, जहां आप दोनों एक-दूसरे के साथ अच्छा समय बिताएंगे और एक-दूसरे के दोस्तों के बारे में जान पाएंगे।

भाग्यशाली रंग: बैंगनी
भाग्यशाली अंक: 15

मिथुन:

गणेशजी कहते हैं कि आप काफी समय से अपने जीवनसाथी की तलाश कर रहे हैं। और, आपकी तलाश जल्द ही खत्म होने वाली है। आपकी मुलाकात किसी बेहद दिलचस्प व्यक्ति से हो सकती है। पहली मुलाकात में ही आप दोनों सफल हो जाएंगे। यह एक ऐसा रिश्ता हो सकता है जो लंबे समय तक चलेगा। अपने प्रिय से बात करते समय शांत और लचीले रहें।

भाग्यशाली रंग: आसमानी
भाग्यशाली अंक: 9

कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि जहां तक आपके रिश्तों का सवाल है, आपकी बुद्धिमत्ता और स्वाभाविक गर्मजोशी आज आपकी रक्षक बनेगी। अपने साथी को बेहतर ढंग से समझने के लिए यह दिन दें। इससे एक मजबूत रिश्ते की नींव मजबूत करने में मदद मिलेगी। अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताएं। इससे एक दूसरे के बीच साझा समझ मजबूत होगी।

भाग्यशाली रंग: हरा
भाग्यशाली अंक: 3

सिंह:

गणेशजी कहते हैं कि दूसरों और अपने प्रियजनों की सराहना करना सीखें, यही दिन की कुंजी होगी। अगर आप मुस्कुराहट के साथ नहीं हैं तो सिर्फ आपकी ड्रेस काम नहीं आएगी। गिले-शिकवे भूल जाओ और पूरे दिन मज़ाकिया बने रहो। अपने प्रियजनों को दिखाएँ कि आप उनकी परवाह करते हैं। आप साथ में कुछ अच्छा समय बिता सकेंगे।

भाग्यशाली रंग: नीला
भाग्यशाली अंक: 7 

कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि आज ग्रहों की स्थिति आपको अन्य लोगों और उस विशेष व्यक्ति के प्रति बहुत गर्मजोशी और देखभाल दिखाने की अनुमति देगी। यदि आप किसी रोमांटिक रिश्ते में बंधने के बारे में सोच रहे हैं, तो थोड़ा अपरंपरागत और आकर्षक बनना सीखें, और आपको निश्चित रूप से प्यार का आशीर्वाद मिलेगा। इससे एक-दूसरे के साथ स्वस्थ संबंध बनाए रखने में मदद मिलेगी।

भाग्यशाली रंग: लाल 
भाग्यशाली अंक: 2

तुला:

गणेशजी कहते हैं कि आज आपको किसी पार्टी में कई जिंदादिल लोगों से मिलने का मौका मिल सकता है। आप अपने आकर्षक आकर्षण और मनमोहक मुस्कान से कई लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहेंगे। और, आप कभी नहीं जानते, आप अपने जीवनसाथी को पाने के लिए काफी भाग्यशाली हो सकते हैं। दोनों एक-दूसरे की बात समझने में असफल रहेंगे।

भाग्यशाली रंग: पीला
भाग्यशाली अंक: 4

वृश्चिक:

गणेशजी कहते हैं कि आज का सकारात्मक दिन आपको अपने आस-पास के सभी लोगों से प्यार करने के लिए मजबूर करेगा। आप अपने बारे में बहुत अच्छा महसूस करेंगे। आपका अच्छा मूड आपके प्रियजनों के मूड को भी बेहतर बना देगा। आप अपने परिवार और प्रियजनों के साथ बहुत अच्छा समय बिताने वाले हैं। एक मिलन समारोह भी कार्ड पर है। सौहार्द बनाए रखने के लिए आपको ऐसी भावनाओं से बचने की ज़रूरत है।

भाग्यशाली रंग: सफेद
भाग्यशाली अंक: 8

धनु:

गणेशजी कहते हैं कि आप किसी विशेष व्यक्ति के साथ आदर्शवादी रिश्ते में हैं। आज आप इसे अगले स्तर पर ले जाने के लिए पर्याप्त साहस जुटा सकते हैं। मुस्कुराएं, थोड़ा साहस जुटाएं और अपनी भावनाओं को आत्मविश्वास के साथ व्यक्त करें; ये सब सकारात्मक होगा। इससे रिश्ते में मधुरता का मार्ग प्रशस्त होगा।

भाग्यशाली रंग: सुनहरा
भाग्यशाली अंक: 12

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि आज आपको खूब मेलजोल बढ़ाने का मौका मिलेगा और कुछ आकर्षक लोगों से मिलने का यह एक रोमांचक अवसर होगा। अगर हाल ही में आपका ब्रेकअप हुआ है तो आपको घुलने-मिलने का नया मौका मिल सकता है। आपके आकर्षक व्यक्तित्व के कारण आज आपके लिए एक अच्छा साथी ढूंढना आसान होगा। ख़ुशी बनाए रखने के लिए आपको अपने प्रिय के प्रति लचीलापन दिखाने की ज़रूरत है

भाग्यशाली रंग : गुलाबी
भाग्यशाली अंक : 5

कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि आप किसी अजनबी के संपर्क में आ सकते हैं और उसकी मदद करने की कोशिश करते समय आपके बीच एक ऐसा बंधन विकसित हो सकता है जो एक अद्भुत रिश्ते में बदल सकता है। दिन की सकारात्मक ऊर्जा आपके रिश्तों को विकसित और पोषित करने में मदद करेगी। आपका प्रसन्न एवं शांत व्यक्तित्व आकर्षक रहेगा।

भाग्यशाली रंग: भूरा
भाग्यशाली अंक: 11

मीन:

गणेशजी कहते हैं कि आज आपकी लव लाइफ रोमांच से भरी रहेगी। आप अपने दोस्तों के साथ मिलने-जुलने की योजना बना सकते हैं और इस शाम को आनंदमय और खूबसूरत तरीके से बिता सकते हैं। जीवन अद्भुत है और आप अपने साथी के साथ रहने का आनंद लेंगे और बंधन मजबूत होगा। आप अपने पार्टनर के साथ मैत्रीपूर्ण संबंध विकसित करने में सफल रहेंगे।

भाग्यशाली रंग :  काला
भाग्यशाली अंक : 6

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन घर में किस तरह करें पूजा? प्रभु राम की कृपा पाने के लिए इन बातों का रखें ध्यान

Ramayan: भगवान राम से क्यों भेष बदलकर मिले थे बजरंगबली? जानिए पहली बार कब और कहां हुआ था मिलना

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement