Monday, June 17, 2024
Advertisement

Love Horoscope 28 May 2024: आज रिश्तों की नाजुक डोर पड़ सकती है कमजोर, पार्टनर से बात करते समय शब्दों का रखें खास ध्यान, पढ़ें लव राशिफल

Love Horoscope 28 May 2024: आज का दिन (28 मई) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और आप इस दिन को और कैसे बेहतर बना सकते हैं, जानते हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Updated on: May 28, 2024 6:00 IST
Love Horoscope 28 May 2024- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Love Horoscope 28 May 2024

Love Horoscope 28 May 2024: आज का दिन (28 मई) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने प्रियजन को विशेष और महत्वपूर्ण महसूस कराने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। लेकिन फिर भी रिश्ते के प्रति आपके गैरजिम्मेदाराना रवैये के कारण वे आपसे नाराज हैं। यह सुझाव दिया जाता है कि अपने साथी को केवल भौतिक संपत्ति की पेशकश करने के बजाय उसे समय दें।

भाग्यशाली रंग :  भूरा

भाग्यशाली अंक : 15

वृषभ:

गणेशजी कहते हैं कि आपकी लव लाइफ खिलती हुई नजर आ रही है। आप नियमित जीवनशैली से ऊब महसूस कर सकते हैं और बदलाव की तलाश में हैं। कार्ड पर एक छोटी छुट्टी है। लेकिन प्लानिंग के बीच काम से जुड़ी कोई बात आपको परेशान करती रहेगी।

भाग्यशाली रंग : सफेद
भाग्यशाली अंक : 5

मिथुन:

गणेशजी कहते हैं कि आज आप संतुष्टि महसूस करेंगे क्योंकि आपका प्रिय आपके साथ खुलकर और प्यार भरा व्यवहार करेगा। रिश्ते को जीवंत बनाए रखने के लिए आपके लिए जरूरी है कि आप अपने पार्टनर को पर्याप्त समय दें और अपने प्रियजन पर ध्यान दें।

भाग्यशाली रंग :  सुनहरा
भाग्यशाली अंक : 7

कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि आपका प्रेम जीवन भावुक और रोमांटिक और सुखद चीजों से भरा रहेगा। शाम आपके और आपके जीवनसाथी के लिए अविश्वसनीय समय लेकर आएगी। रिश्ते के मोर्चे पर दिन आपके लिए अच्छा रहेगा।

भाग्यशाली रंग : जामुनी
भाग्यशाली अंक : 10

सिंह:

गणेशजी कहते हैं कि आपके प्रेम जीवन में कोई समस्या या समस्या आने की संभावना नहीं है। आपके अपने दोस्तों, परिवार, सहकर्मियों और प्रियजनों के साथ अच्छे संबंध रहेंगे। एक सहज संचार आपके साथी के साथ रोमांटिक शाम का हिस्सा बनेगा।

भाग्यशाली रंग : नारंगी
भाग्यशाली अंक : 2

कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि छोटी-छोटी बातों को लंबा खींचने से बचें क्योंकि इससे अलगाव हो सकता है। अपने रिश्ते के सामंजस्य को बिगाड़ना आपकी सबसे बड़ी गलती होगी क्योंकि आपके साथी ने आपके लिए बहुत सारे समझौते किए हैं। मृदुभाषी एवं विनम्र बने रहने की सलाह दी जाती है।

भाग्यशाली रंग : काला
भाग्यशाली अंक : 14

तुला:

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने प्रियजनों को कोई सरप्राइज देने की योजना बना रहे होंगे। सभी के लिए एक आनंददायक और मनोरंजक मिलन समारोह की व्यवस्था करने में आपके प्रयासों की बहुत सराहना की जाएगी। आपको अपने प्रियजनों के साथ एक यादगार और अविस्मरणीय समय बिताने की संभावना है।

भाग्यशाली रंग : पीला
भाग्यशाली अंक : 3

वृश्चिक:

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने प्रेम जीवन में कठिन समय का अनुभव करेंगे। आपके लिए चीजों को फिर से सही करने का तरीका खोजना महत्वपूर्ण है। पार्टनर के साथ आपकी शांतिपूर्ण बातचीत आपके रिश्ते में नई जान फूंक देगी। रिश्ते को मजबूत बनाने में प्रतिबद्धता और समझौता अहम भूमिका निभाते हैं।

भाग्यशाली रंग : बैंगनी
भाग्यशाली अंक : 8

धनु:

गणेशजी कहते हैं कि आज आप अपने जीवनसाथी की सभी मांगों और इच्छाओं को पूरा करेंगे। एक अद्भुत और आनंदमय शाम आपकी उपस्थिति का इंतजार कर रही है। यह ढेर सारे चुटकुलों, नृत्य और गायन के साथ मौज-मस्ती का समय है।

भाग्यशाली रंग : गुलाबी
भाग्यशाली अंक : 6

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि आज आप अपने प्रियजन के साथ सुरक्षित और खुश महसूस करेंगे। आपके और आपके जीवनसाथी के बीच कुछ बहस हो सकती है, जो आपकी खूबसूरत शाम को बर्बाद कर सकती है। सावधानी से कार्य करने की सलाह दी जाती है।

भाग्यशाली रंग : हरा
भाग्यशाली अंक : 1

कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि प्रेमी जोड़ों के लिए यह बहुत अच्छा समय है। हवा में रोमांस से आप भावुक और खुश महसूस करेंगे। आप अपने प्रिय के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं और उस दिन की यादें जीवन भर याद रख सकते हैं।

भाग्यशाली रंग : नीला
भाग्यशाली अंक : 9

मीन:

गणेशजी कहते हैं कि आपके और आपके साथी के बीच किसी गंभीर ग़लतफ़हमी के कारण आपके प्रेम जीवन में कुछ उतार-चढ़ाव रहेंगे। अपने रिश्ते की उम्र बढ़ाने के लिए मतभेदों को तत्काल आधार पर सुलझाने का प्रयास करें।

भाग्यशाली रंग : लाल
भाग्यशाली अंक : 18

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

शिवलिंग और ज्योतिर्लिंग के बीच क्या होता है अतंर? जानें 12 ज्योतिर्लिंग के नाम और स्थान

28 May 2024 Ka Panchang: जानिए मंगलवार का पंचांग, राहुकाल, शुभ मुहूर्त और सूर्योदय-सूर्यास्त का समय

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement