Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Taurus Weekly Horoscope 17-23 October 2022: वृष राशि वाले इस हफ्ते ये काम करने से बचें

Vrishabha Weekly Horoscope 17-23 October 2022: आइए जानते हैं वृष राशि का साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sushma Kumari Updated on: October 16, 2022 20:06 IST
Vrishabha Saptahik Rashifal- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Vrishabha Saptahik Rashifal

Vrishabha Saptahik Rashifal 17-23 Oct 2022 वृष साप्ताहिक राशिफल 17 से 23 अक्टूबर 2022: शुरुआत में मंगल आपकी ही राशि अर्थात आपके लग्न में होंगे और फिर अंत में 16 अक्टूबर को आपके द्वितीय भाव में प्रवेश कर जाएंगे। ऐसे में यदि आप घर के बड़े हैं तो आपको अपने स्वाथ्य जीवन का उचित लाभ उठाने के लिए, अपनी अतिरिक्त ऊर्जा का सकारात्मक उपयोग करना चाहिए। क्योंकि इससे आप न केवल अपनी सेहत में सुधार कर सकेंगे, बल्कि घर के छोटे सदस्यों को भी स्वस्थ्य रहने के लिए प्रेरित कर सकेंगे। 

फिर मध्य सप्ताह में चन्द्रमा के चतुर्थ भाव में गोचर करेंगे से किसी पैतृक संपत्ति की खरीद या बिक्री से, आपको अच्छा खासा धन लाभ होने के योग बनेंगे। हालांकि ध्यान रहे कि, हर मुनाफ़े के सौदे के खत्म होने से पहले ही, उसे अनजान लोगों के समक्ष रखना या उसके बारे में उन्हें बताना, आपकी बनती हुई डील को खराब कर सकता है। इसलिए ऐसा कुछ भी करने से अभी बचें। चन्द्रमा के तृतीय भाव में होने से आपके परिवार में इस सप्ताह कई सदस्यों की अचानक सेहत खराब, आपको तनाव और चिंता में डाल सकती है। इसलिए शुरुआत से ही घर की साफ़-सफाई का ध्यान रखते हुए, घर पर अधिक मसालेदार भोजन पकाने से परहेज करें। 

आपके लिए ये हफ्ता, करियर के लियाज़ से अच्छा रहने वाला है। क्योंकि इस दौरान आपको अपने किसी विकार से निजात मिल सकेगी, जिससे आप अपने कार्यक्षेत्र पर पहले से अधिक मेहनत के साथ अपने लक्ष्यों की प्राप्ति हेतु, प्रयास करते दिखाई देंगे। इस समयावधि के दौरान, आपका मन पढ़ाई में लगेगा और आप अपनी कक्षा में बढ़-चढ़कर शिक्षकों व गुरुओं से सवाल-जवाब करते दिखाई देंगे। आपकी पढ़ाई में इस तरह से रूचि देख, आपके सहपाठी व शिक्षक आपके मुरीद होने से खुद को नहीं रोक पाएंगे। 

उपाय: अपने पर्स या जेब में हमेशा चांदी का एक ठोस चौकोर टुकड़ा रखें। कार्यक्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं)

ये भी पढ़ें - 

Aries Weekly Horoscope 17-23 October 2022: मेष राशि वालों का इस हफ्ते आर्थिक पक्ष होगा मजबूत

Ahoi Ashtami 2022: अहोई अष्टमी के व्रत में भूलकर भी न करें ये काम, बच्चों पर होगा असर

Vastu Tips: दिशाओं से होता है देवी-देवता का संबंध, जानें किस दिशा के लिए करें किस देवता की पूजा

Vastu Tips: अगर इस दिशा में बनवाएंगे टॉयलेट तो घर में छाएगी उदासी, खुशियां फेर लेंगी मुंह

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement