Monday, April 29, 2024
Advertisement

Weekly Horoscope 12th to 18th February 2024: इन राशियों के लिए खुशियां लेकर आ रहा है यह सप्ताह, जानें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

Weekly Horoscope 12th to 18th February 2024: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: February 10, 2024 7:00 IST
Weekly Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope

Weekly Horoscope 12th to 18th February 2024: नया सप्ताह शुरू हो होने वाला है। ऐसे में यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी? इन सभी सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। आप अपने निजी और व्यावसायिक जीवन में जबरदस्त सफलता हासिल करने वाले हैं। इसका सीधा असर आपके मानसिक स्वास्थ्य पर पड़ने वाला है।

वृषभ: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए बहुत अच्छा समय रहने वाला है। आपके जीवन में शांति और ख़ुशी आएगी और आप अपने प्रियजनों के साथ बिताए गए छोटे-छोटे पलों का आनंद ले पाएंगे।

मिथुन: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। आपको जीवन में चमकने और सफल होने के कई अवसर मिलेंगे। सही परिस्थितियों का पता लगाएं ताकि आप उन्हें अपने लाभ के लिए उपयोग कर सकें और अपने प्रियजनों के साथ कुछ यादें बना सकें।

कर्क: गणेशजी कहते हैं कि यह आपके लिए लाभकारी समय होगा। जिंदगी आपको कई रास्ते दिखाएगी जिससे आप अपनी मौजूदा स्थिति को सुधार सकते हैं। यह आपको बहुत कुछ सिखाएगा जिससे आप एक परिपक्व व्यक्ति बन सकेंगे।

सिंह: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए अनुकूल रहने वाला है। आपके पास जीवन में अद्भुत चीजें करने और लंबे समय में सफलता प्राप्त करने की ताकत और दृढ़ संकल्प होगा।

कन्या: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। यह अवधि ऐसी स्थितियाँ भी लाएगी जब आपको खुद पर और अपनी अब तक की यात्रा पर गर्व होगा। यह अपने प्रियजनों के साथ मिलकर नई यादें बनाने के बारे में सोचने का अच्छा समय है।

तुला: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहने वाला है। यह आपको जीवन में प्रसिद्धि और पहचान दिलाने में मदद करेगा। इतना ही नहीं, आप अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में भी कई बदलाव करने में सक्षम होंगे, जिससे आपको मानसिक शांति और स्थिरता प्राप्त करने में मदद मिलेगी।

वृश्चिक: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए परेशानी भरा रहने वाला है। आपको अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

धनु: गणेशजी कहते हैं कि धनु राशि वालों के लिए यह सप्ताह आनंददायक रहने वाला है। आपको व्यक्तिगत और व्यावसायिक सफलता मिलने वाली है, जिससे आपको मानसिक शांति बनाए रखने में मदद मिलेगी।

मकर: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए आनंदमय रहने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस सप्ताह आप अपने सभी लंबित कार्यों को पूरा करने और आराम करने में सक्षम हो सकते हैं। इससे आपको परिवार और दोस्तों के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने में भी मदद मिलेगी।

कुंभ: गणेशजी कहते हैं कि यह समय लाभकारी हो सकता है। आप अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन को संभालने और संतुलित करने में सक्षम होंगे। यह एक बड़ी सफलता होगी क्योंकि आप बहुत लंबे समय से यही चाहते थे।

मीन: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए कठिन समय रहने वाला है। आप अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन को बेहतरीन तरीके से नहीं संभाल पाएंगे। इससे आपको निराशा तो होगी ही साथ ही गुस्सा भी आएगा।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Shaniwar Remedies: शनि देव के ये मंत्र दिलाएंगे सभी समस्याओं से छुटकारा, शनिवार के दिन जरूर करें ये अचूक उपाय

विश्व का पहला ऊँ आकार का मंदिर बन कर हुआ तैयार, मंदिर से जुड़ी हैं ये प्रमुख बातें

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement