Thursday, May 16, 2024
Advertisement

वास्तु टिप्स: अगर आपके फैमली बिजनेस को लग गई है बुरी नजर, तो करें ये उपाय, तुरंत होगा असर

Vastu Tips: वास्तु शास्त्र में आज इंदु प्रकाश से जानिए फैमली बिजनेस को लगने वाली बुरी नजर या अपने बिजनेस को बेडलक से कैसे बचाया जाए?

Written By : Acharya Indu Prakash Edited By : Sushma Kumari Published on: January 07, 2023 6:52 IST
Vastu Tips- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK Vastu Tips

Vastu Tips: अगर आप बिजनेस मैन हैं या आपकी फैमिली किसी छोटे या बड़े कारोबार से जुड़े हैं, लेकिन आपको बिजनेस में तरक्की नहीं मिल पा रहा है और आपको बार-बार घाटे का सौदा करना पड़ रहा है। जिसकी वजह से आपका धंधा भी चौपट हो रहा है और आपकी आर्थिक स्थिति भी कमजोर हो रही है। अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा है तो अब आपको घबराने की जरूरत नहीं है, क्योंकि वास्तु शास्त्र में आज आचार्य इंदु प्रकाश आपको बताएंगे आपके फैमिली बिजनेस को बुरी नजर से, यानी बेडलक से बचाने के उपाय के बारे में। इन उपायों को अपनाकर आपके  फैमिली कारोबार में उम्मीद से भी ज्यादा लाभ मिलना शुरू हो जाएगा। तो चलिए जानते हैं इन उपायों के बारे में। 

जाने-अनजाने कई बार ऐसी छोटी-छोटी गलतियां हो जाती हैं, जिसका हमें बोध भी नहीं होता, लेकिन उसका खामियाजा भुगतना पड़ जाता है। वास्तु शास्त्र में दिशाओं का बहुत महत्व है। हर चीज की एक दिशा तय होती है। यही दिशाएं हमें तरक्की दिलाती हैं और अगर इसमें कुछ गड़बड़ हो जाए तो उसका निगेटिन असर पड़ने लगता है। 

तो कहीं आपके बिजनेस के साथ भी तो कुछ ऐसा ही नहीं है। इसलिए आज हम आपको पानी और बिजनेस से संबंधित कुछ बातें बताने जा रहे हैं। पानी की दिशा भी गुडलक और सफलता तय करती है। इसलिए घर के सदस्यों या फैमिली बिजनेस को बेडलक या लोगों की बुरी नजर से बचाए रखने के लिए और गुडलक लाने के लिए गलियारे या बालकनी में पानी से संबंधित कोई तस्वीर या शो-पीस रखना चाहिए। 

 (आचार्य इंदु प्रकाश देश के जाने-माने ज्योतिषी हैं, जिन्हें वास्तु, सामुद्रिक शास्त्र और ज्योतिष शास्त्र का लंबा अनुभव है इंडिया टीवी पर आप इन्हें हर सुबह 7.30 बजे भविष्यवाणी में देखते हैं)

ये भी पढ़ें-

वास्तु टिप्स: वास्तु के इन उपायों को अपनाने से मिलेगा कर्ज से छुटकारा, बस इस बात का रखें खास ध्यान 

वास्तु टिप्स: बाथरूम में इस रंग की बाल्टी रखेंगे तो चमक जाएगी किस्मत, वास्तु दोष भी होगा दूर

जिसने भी इस एक चीज़ से किया समझौता, वो जीवन में कभी सिर उठाकर नहीं चल पाएगा, जानिए क्या कहती है चाणक्य नीति

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Vastu Tips News in Hindi के लिए क्लिक करें धर्म सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement