Monday, May 13, 2024
Advertisement

संन्यास के बाद इस आईपीएल टीम के कोच बने आशीष नेहरा

क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद फिलहाल कमेंटटेटर की भूमिका निभा रहे आशीष नहेरा अब जल्द ही नए रोल में नजर आने वाले हैं। जी हां कमेंटटेटर के बाद अब नेहरा कोच बन गए हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: January 02, 2018 12:10 IST
आशीष नेहरा- India TV Hindi
आशीष नेहरा

बेंगलुरू: क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद फिलहाल कमेंटटेटर की भूमिका निभा रहे आशीष नहेरा अब जल्द ही नए रोल में नजर आने वाले हैं। जी हां कमेंटटेटर के बाद अब नेहरा कोच बन गए हैं।

जी हां आशीष नेहरा को आईपीएल टीम रॉयल बैंगलोर ने अपना गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है। इसके अलावा पूर्व भारतीय कोच गैरी कर्स्टन को बल्लेबाजी का कोच बनाया गया है। 

लीग के दौरान कर्स्टन और नेहरा टीम के मेंटर की भूमिका भी निभाएंगे। 

कर्स्टन ने पिछले हफ्ते अनुबंध पर हस्ताक्षर किए। आईपीएल टीम के साथ यह उनका दूसरा कार्यकाल होगा। इससे पहले 2015 में वह दिल्ली डेयरडेविल्स को कोचिंग दे चुके हैं। 

आरसीबी ने न्यूजीलैंड के पूर्व स्पिनर डेनियल विटोरी को मुख्य कोच के रूप में बरकरार रखा है जो 2014 से टीम के साथ हैं। 

आईपीएल नीलामी 27 और 28 जनवरी को होनी है और ऐसे में ट्रेंट वुडहिल और एंड्रयू मैकडोनाल्ड की भूमिकाओं में बदलाव किया गया है। 

वुडहिल को बल्लेबाजी प्रतिभा विकास, विश्लेषण और क्षेत्ररक्षण कोच बनाया गया है। इसके अलावा वह आफ सत्र के दौरान फ्रेंचाइजी के लिए प्रतिभा तलाशने वाली टीम के प्रमुख होंगे। 

पहले गेंदबाजी कोच की भूमिका निभा चुके मैकडोनाल्ड अब गेंदबाजी प्रतिभा विकास और विश्लेषण प्रमुख होंगे। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement