1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2021 : बैंगलोर में कोहली नहीं बल्कि इस पुराने दोस्त के साथ खेलने को ज्यादा उतावले हैं मैक्सवेल

IPL 2021 : बैंगलोर में कोहली नहीं बल्कि इस पुराने दोस्त के साथ खेलने को ज्यादा उतावले हैं मैक्सवेल

मैक्सवेल का मानना है कि वो विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के सानिध्य में खेलने को लेकर काफी उतावले हो रहे हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: February 20, 2021 11:20 IST
Glenn Maxwell- India TV Hindi
Image Source : GETTY Glenn Maxwell

दुनिया की सबसे बड़ी टी20 इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) की नीलामी में सभी तब दंग रह गये जब पिछले सीजन बल्ले से पूरी तरह फ्लॉप रहने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल पर पैसों की बरसात होने लगी। पिछले सीजन 10.75 करोड़ में बिकने वाले मैक्सवेल पर इस सीजन भी जमकर फ्रेंचाईजी ने बोली लगाई और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने उन्हें 14.25 करोड़ रूपए देकर शामिल किया। जिसके बाद किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि आखिर मैक्सवेल पर इतने पैसे क्यों बसाए गए। 

वहीं दूसरी तरफ आईपीएल के आगामी सीजन में बड़ी बोली के साथ बैंगलोर की टीम में शामिल होने के बाद मैक्सवेल ने एक विडियो पोस्ट किया है। जिसमें मैक्सवेल का मानना है कि वो विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के सानिध्य में खेलने को लेकर काफी उतावले हो रहे हैं। जबकि एक पुराने दोस्त से भी मिलने को लेकर उनके अंदर काफी उत्साह है। 

बैंगलोर के सोशल मीडिया अकाउंट पर मैक्सवेल ने जारी विडियो में कहा, "मैं ग्लेन मैक्सवेल, सिर्फ यह कहना चाहता हूं कि मैं इस साल RCB टीम का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। कल रात एक बहुत अविश्वसनीय नीलामी थी। मैं पूरी रात नीलामी देख रहा था। सभी संदेशों के लिए धन्यवाद।"

उन्होंने आगे कहा, "आईपीएल के अगले सीजन के लिए मिलने वाले समर्थन से मैं कोहली और एबी डिविलियर्स के साथ जुड़ने और उनकी छाया में खेलने को लेकर काफी उत्साहित हूँ।"

इतना ही नहीं मैक्सवेल ने बैंगलोर की टीम में अपने देश के तमाम साथियों के साथ भी जुड़ने को लेकर कहा, "बहुत से मेरे दोस्त इस टीम में हैं। जिसमें एडम जैम्पा, केन रिचर्डसन, और मेरे पुराने ख़ास दोस्त युजवेंद्र चहल भी इसमें शामिल हैं। मुम्बई के दिनों के बाद से हम साथ नहीं खेले हैं। इसलिए मैं टीम के साथ जुड़ने और उनके साथ खेलने को लेकर काफी उत्साहित हूँ। इतना ही नहीं बैंगलोर को पहला खिताब दिलाने के लिए भी तैयार हूँ।"

ये भी पढ़ें - क्या इस बार मुस्ताफिजुर रहमान को मिलेगी आईपीएल खेलने की इजाजत? बोर्ड ने दिया ये जवाब

बता दें कि मैक्सवेल पर साल 2020 के आईपीएल की नीलामी में पंजाब किंग्स ने 10.75 करोड़ रूपए में खरीदा था। जिसके बाद वो बुरी तरह से फ्लॉप रहे थे और शुरू के 9 मैचों तक एक छक्का भी नहीं मार पाए थे। जिसके चलते वो पूरे टूर्नामेंट में कुल 108 रन ही बना पाए थे। यही कारण था कि पंजाब ने उन्हें रिलीज कर दिया था। जिसके बाद बैंगलोर ने उनपर बड़ा दांव खेला है। 

ये भी पढ़ें - ISL-7 : शीर्ष स्थान हासिल करने के इरादे से जमशेदपुर के खिलाफ उतरेगा मुंबई सिटी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड