Monday, May 13, 2024
Advertisement

U19 World Cup, IND vs BAN : पाकिस्तानी खिलाड़ियों के अंदाज में रन आउट हुए भारतीय बल्लेबाज, देखें फनी वीडियो

भारतीय पारी के 43वें ओवर की दूसरी गेंद पर ध्रुव जुरेल हलके हाथों से शॉट खेलकर एक रन चुराना चाह रहे थे, नॉन स्टाइकर एंड पर खड़े अथर्व अंकोलेकर ने पहले तो रन लेने के लिए कॉल किया लेकिन बाद में उन्होंने इनकार कर दिया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: February 09, 2020 16:54 IST
India vs Bangladesh Under 19 Cricket World Cup Dhruv Jurel Atharva Ankolekar - India TV Hindi
Image Source : TWITTER India vs Bangladesh Under 19 Cricket World Cup Dhruv Jurel Atharva Ankolekar 

भारत और बांग्लादेश के बीच सेनवेस पार्क, पोटशेफरूम में अंडर 19 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय बल्लेबाजों के बीच तालमेल की थोड़ी कमी हुई जिसकी वजह से मैदान पर एक फनी रन आउट देखने को मिला। अकसर हमें ऐसे रन आउट पाकिस्तान क्रिकेट टीम की जूनिया और सीनियर टीम से देखने को मिलते हैं।

दरअसल, भारतीय पारी के 43वें ओवर की दूसरी गेंद पर ध्रुव जुरेल हलके हाथों से शॉट खेलकर एक रन चुराना चाह रहे थे, नॉन स्टाइकर एंड पर खड़े अथर्व अंकोलेकर ने पहले तो रन लेने के लिए कॉल किया लेकिन बाद में उन्होंने इनकार कर दिया। इस तालमेल की कमी के कारण दोनों ही बल्लेबाज नॉन स्ट्राइकर एंड की ओर दौड़ पड़े। थर्ड अंपायर को भी यह बताने में काफी समय लगा कि आउट दे तो दे किसको क्योंकि दोनों ही बल्लेबाज एक ही समय पर क्रीज में घुसते हुए दिखाई दे रहे थे। अंत में थर्ड अंपायर ने ध्रुव जुरेल को आउट दिया।

ऐसा ही कुछ रन आउट अंडर 19 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए पहले सेमीफाइनल के दौरान भी देखने को मिला था। पाकिस्तान की पारी के 31वें ओवर के दौरान तेज तर्रार भारतीय फील्डरों से एक रन चुराने के प्रयास में पाकिस्तानी खिलाड़ी कासीम अकरम रन आउट हो गए थे। दरअसल, कासीम ने कवर्स की दिशा में हलके हाथों से शॉट खेलकर एक रन चुराना चाहा, लेकिन नॉन स्टाइकर पर खड़े नजीर से वो तालमेल नहीं बैठा पाए और दोनों ही खिलाड़ी नॉन स्ट्राइकर एंड की ओर दौड़ पड़े। 

इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए खबर लिखे जाने तक 44 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 170 रन बना लिए हैं। भारत की ओर से यशस्वी जायसवाल ने सबसे अधिक 88 रन बनाए हैं। भारत यहां से 200 का आंकड़ा पार करना चाहेगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement