Saturday, April 20, 2024
Advertisement

टीम इंडिया से बाहर किए गए इस खिलाड़ी ने रणजी में दोहरा शतक जड़कर चयनकर्ताओं को दिया जवाब

टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सिरीज़ के लिए टीम में जगह नहीं मिली है। लेकिन जडेजा ने सलेक्टर्स को करारा जवाब देते हुए सौराष्ट्र के लिए खेलते हुए जम्मू कश्मीर के खिलाफ दोहरा शतक जड़ा।

Shradha Bagdwal Written by: Shradha Bagdwal
Published on: October 15, 2017 14:07 IST
 Ravindra Jadeja- India TV Hindi
Ravindra Jadeja

नई दिल्ली: टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सिरीज़ के लिए टीम में जगह नहीं मिली है। लेकिन जडेजा ने सलेक्टर्स को करारा जवाब देते हुए सौराष्ट्र के लिए खेलते हुए जम्मू कश्मीर के खिलाफ दोहरा शतक जड़ा। जडेजा ने 313 गेंदों में 201 रनों की शानदार पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 23 चौके और 2 छक्के भी निकले। जडेजा की इस बेहतरीन पारी की बदौलत सौराष्ट्री की टीम लंच तक 7 विकेट के नुकसान पर 563 रन बना चुकी है।

रणजी ट्रॉफी के ग्रुप बी के मुकाबले में जडेजा ने अपने घरेलू मैदान राजकोट पर पहले दिन का खेल खत्म होने तक नाबाद 150 रन बनाए थे और आज दूसरे दिन उन्होंने अपना दोहरा शतक पूरा किया। इसके अलावा जडेजा ने रणजी ट्रॉफी में अपने 3000 रन भी पूरे किए। जडेजा रणजी ट्रॉफी में 3000 रन और 150 से ज्यादा विकेट पूरे करने वाले दूसरे सबसे तेज खिलाड़ी हैं।

गौरतलब है कि श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया और अब न्यूजीलैंड के खिलाफ भी चयनकर्ताओं ने उन्हें नजरअंदाज करते हुए युवा स्पिनर्स पर भरोसा जताया है। इस दौरान जडेजा ने कई बार सोशल मीडिया पर भी खुद को टीम में शामिल नहीं किए जाने पर नाराजगी जाहिर की थी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement