Friday, April 26, 2024
Advertisement

शान मसूद को लेकर कप्तान बाबर आजम और चयनकर्ता मुहम्मद वसीम के बीच बढ़ा मतभेद

वसीम ने यूट्यूब चैनल में एक इंटरव्यू में कहा कि वह शान से संपर्क में हैं जो इंग्लिश काउंटी चैम्पियनशिप और वाइटैलिटी टी20 ब्लास्ट मैचों में काफी रन जुटा रहा है। वसीम ने सफेद गेंद के प्रारूप में शान को मध्यक्रम में आजमाने की संभावना के बारे में चर्चा की थी।

Jitendra Kumar Edited by: Jitendra Kumar @jitendrak23
Published on: June 03, 2022 20:59 IST
Babar Azam, Muhammad Wasim, Shan Masood, cricket, pakistan, sports, बाबर आजम, शान मसूद- India TV Hindi
Image Source : GETTY इंग्लैंड के खिलाफ शतकीय पारी खेलने के बाद पाकिस्तानी बल्लेबाज शान मसूद

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और टीम के मुख्य चयनकर्ता मुहम्मद वसीम के बीच शान मसूद को लेकर विवाद अब खुल सामने आ गया है। बाबर आजम और मुहम्मद वसीम के बीच शान मसूद की बल्लेबाजी को लेकर मतभेद चल रहा है। वहीं अब वसीम ने एक इंटरव्यू में शान मसूद को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिससे बाबर और वसीम के बीच का मतभेद अब जग जाहिर हो गया है।

वसीम ने यूट्यूब चैनल में एक इंटरव्यू में कहा कि वह शान से संपर्क में हैं जो इंग्लिश काउंटी चैम्पियनशिप और वाइटैलिटी टी20 ब्लास्ट मैचों में काफी रन जुटा रहा है। वसीम ने सफेद गेंद के प्रारूप में शान को मध्यक्रम में आजमाने की संभावना के बारे में चर्चा की थी क्योंकि पाकिस्तानी टीम में सलामी बल्लेबाज के तौर पर प्रतिस्पर्धा काफी कड़ी है। 

यह भी पढ़ें- भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच को लेकर मोहम्मद रिजवान का बड़ा बयान

वसीम ने कहा, ‘‘मैंने शान से बात की है कि उसे अब मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने की कोशिश करनी चाहिए ताकि पता चले कि वह हमारे लिये बदलाव कर सकता है। ’’ 

दिलचस्प बात है कि जब मीडिया ने बाबर से बात की तो उन्होंने कहा कि ऐसी कोई संभावना नहीं है क्योंकि ऐसा करना उनके और अन्य खिलाड़ियों के लिये सही नहीं होगा। 

यह भी पढ़ें- IND vs SA: दक्षिण अफ्रीकी टीम ने दिल्ली में शुरू किया अभ्यास, लेकिन आईपीएल का यह स्टार खिलाड़ी मालदीव में मना रहा छुट्टियां

आपको बता दें कि पाकिस्तानी टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज खेलना है। पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच यह वनडे सीरीज दिसंबर में खेली जानी थी लेकिन कोविड संक्रमण के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। इसके बाद अब दोनों टीमों के बीच इस 8 से 12 जून के बीच खेला जाएगा।

इनपुट- भाषा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement