Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'हमें पता है क्या दांव पर लगा है', वर्ल्ड कप से ठीक पहले रोहित शर्मा ने कह दी ये बात

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले एक बड़ा बयान दिया है। वर्ल्ड कप जीतना रोहित का सपना है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: October 04, 2023 22:13 IST
Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : GETTY Rohit Sharma

ODI World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप की शुरुआत होने में अब सिर्फ कुछ ही घंटे का समय है। पहले मैच में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीम एक-दूसरे का सामना करने वाली हैं। वहीं टीम इंडिया अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया का सामना 8 अक्टूबर को करने वाली है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का वनडे वर्ल्ड कप जीतने का सपना है। इसी बीच वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले रोहित ने अपनी तैयारियों को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

रोहित शर्मा ने कहा कि अब एकांत में रहकर लक्ष्य पर ध्यान देने का समय आ गया है। भारतीय टीम से उम्मीद की जा रही है कि वह तीसरी बार 50 ओवर वर्ल्ड कप को जीतने में सफल रहेगी। भारत ने 2011 में अपनी धरती पर वर्ल्ड कप जीता था। इसके बाद 2015 में ऑस्ट्रेलिया और 2019 में इंग्लैंड ने अपनी धरती पर खिताब जीता। अब भारतीय टीम से यह क्रम जारी रखने की उम्मीद की जा रही है।

हमें पता है क्या दांव पर लगा है- रोहित

रोहित ने आईसीसी के ‘कैप्टन डे’ में कहा कि मैं जानता हूं कि क्या दांव पर लगा है। जो खिलाड़ी टीम का हिस्सा हैं वे जानते हैं कि क्या दांव पर लगा है। हमारे लिए अब सब कुछ भूलकर उस पर ध्यान देने का समय है जो कि हम एक टीम के रूप में चाहते हैं।

वर्ल्ड कप लंबा टूर्नामेंट- रोहित

रोहित का मानना है कि उनकी टीम एक बार में एक मैच पर ध्यान केंद्रित करे क्योंकि वर्ल्ड कप लंबा टूर्नामेंट है। उन्होंने कहा कि पिछले तीन वर्ल्ड कप में मेजबान देश ने खिताब जीता है। यह लंबे समय तक चलने वाला टूर्नामेंट है और आप अभी से इतने आगे के बारे में नहीं सोच सकते। हमारे लिए यहां महत्वपूर्ण है कि हम प्रयास करें और अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करें।

Input- PTI

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement