Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'ये मेरा काम नहीं है'... पुजारा-रहाणे के भविष्य पर चर्चा करने से विराट ने किया इनकार

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में 1-2 से हार के बाद अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा पर टीम से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: January 14, 2022 21:45 IST
Virat Kohli refrains from discussing Pujara, Rahane future...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Virat Kohli refrains from discussing Pujara, Rahane future after Test series loss in South Africa

Highlights

  • मैं यहां यह बात नहीं कर सकता कि भविष्य में क्या होने जा रहा है, मैं यहां पर इस पर चर्चा करने के लिये नहीं बैठा हूं- कोहली
  • चयनकर्ता क्या फैसला करते हैं, मैं स्पष्ट रूप से यहां बैठकर टिप्पणी नहीं करूंगा- कोहली
  • दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में 1-2 से हार के बाद उन पर टीम से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है

भारतीय कप्तान विराट कोहली से चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे के भविष्य के बारे में पूछा गया तो वह पूरे विश्वास के साथ उनका बचाव नहीं कर पाये और उन्होंने इस संबंध में गेंद चयनकर्ताओं के पाले में डाल दी। पुजारा और रहाणे छह में से पांच पारियों में नाकाम रहे और पूरे वर्ष भर में खास योगदान नहीं दे पाये।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में 1-2 से हार के बाद उन पर टीम से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। कोहली से मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में जब पुजारा और रहाणे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैं यहां यह बात नहीं कर सकता कि भविष्य में क्या होने जा रहा है। मैं यहां पर इस पर चर्चा करने के लिये नहीं बैठा हूं। आपको इस पर चयनकर्ताओं से बात करनी चाहिए। यह मेरा काम नहीं है।"

उन्होंने कहा, "जैसा कि मैंने पहले कहा है वहीं बात मैं फिर से कहूंगा, हम चेतेश्वर और अजिंक्य का समर्थन करना जारी रखेंगे क्योंकि वे जिस तरह के खिलाड़ी हैं, उन्होंने भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में वर्षों से अच्छा प्रदर्शन किया है। जोहानिसबर्ग में उन्होंने महत्वपूर्ण पारी खेली। इस तरह के प्रदर्शनों को हम एक टीम के रूप में मान्यता देते हैं।"

ICC U19 World Cup ने भारत को दिए ये 6 सबसे बड़े सितारे

कोहली ने कहा, "चयनकर्ता क्या फैसला करते हैं, मैं स्पष्ट रूप से यहां बैठकर टिप्पणी नहीं करूंगा।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement