Sunday, May 12, 2024
Advertisement

लगातर हार से परेशान दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने इनके सिर फोड़ा ठीकरा

अय्यर ने मैच के बाद कहा ," शुरुआत में हमें लगा कि 180 का स्कोर अच्छा स्कोर है और इसका बचाव किया जा सकता है। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: May 13, 2018 16:16 IST
श्रेयस अय्यर- India TV Hindi
श्रेयस अय्यर

नई दिल्ली: दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हाथों मिली पांच विकेट की हार के लिए गेंदबाजी को जिम्मेदार ठहराया है। दिल्ली ने शनिवार रात को अपने घर फिरोजशाह कोटला मैदान में चार विकेट पर 181 रन का मजबूत स्कोर बनाया लेकिन उसके गेंदबाज इस स्कोर का बचाव नहीं कर सके। 

अय्यर ने मैच के बाद कहा ," शुरुआत में हमें लगा कि 180 का स्कोर अच्छा स्कोर है और इसका बचाव किया जा सकता है। दुर्भाग्यपूर्ण, हम इसका बचाव नहीं कर सके। बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन गेंदबाज मैदान पर रणनीतियों को सही से अमल में नहीं ला सके।" 

उन्होंने कहा, "मुझे कप्तान का बिल्कुल भी दबाव नहीं लग रहा। दबाव को संभालने के लिए आप केवल एक चीज कर सकते हैं नियमित रूप से स्कोरिंग। मेरे पास कुछ कोच और सलाहकार हैं जिनके मैं नियमित रूप से सीख लेता रहा हूं। हम पहले से ही हर मैच में तीन-चार बदलाव कर रहे हैं। उम्मीद है अगले सीजन हमारी टीम और सेट हो जाएगी।" 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement