Thursday, March 28, 2024
Advertisement

IPL-2018 Qualifier1, CSK vs SRH: धवन की वजह से हैदराबाद के माथे पर लगा ये बदनुमा दाग़

IPL-2018 पहले क्वालिफ़ायर में यहां वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच मुक़ाबला चल रहा है. धोनी ने टॉस जीतकर हैदराबद को पहले बैटिंग करने का न्यौता दिया लेकिन हैदराबाद बहुत ही कम स्कोर (140) कर पाई. दरअसल उसकी शुरुआत ही बेहद ख़राब रही और धवन के आउट होने के साथ ही हैदराबाद के माथे पर एक बदनुमा दाग़ लग गया.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 22, 2018 20:46 IST
Shikhar Dhawan- India TV Hindi
Shikhar Dhawan

मुंबई: IPL-2018 पहले क्वालिफ़ायर में यहां वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच मुक़ाबला चल रहा है. धोनी ने टॉस जीतकर हैदराबद को पहले बैटिंग करने का न्यौता दिया लेकिन हैदराबाद बहुत ही कम स्कोर (140) कर पाई. दरअसल उसकी शुरुआत ही बेहद ख़राब रही. मैच के पहले ओवर की पहली ही गेंद पर ओपनर शिखर धवन एक बेहद ख़राब शॉट खेलकर आउट हो गए. उन्हें दीपक चहर ने बोल्ड किया.

धवन ने चहर की बाहर की बॉल को खड़े खड़े कट करने की कोशिश की लेकिन बॉल बैट का भीतरी किनारा लेकर स्टंप पर चली गई. धवन खाता भी नहीं खोल पाए. ऐसा शॉट खेलकर धवन पहली बार आउट नहीं हुए हैं. अक़्सर उन्हें बाहर को बॉल को स्टंप पर घसीटते हुए देखा गया है.

धवन के आउट होने के साथ ही हैदराबाद के माथे पर एक बदनुमा दाग़ लग गया. IPL के इतिहास में प्लेऑफ़ या सेमीफ़ाइनल या फिर फ़ाइनल की पहली बॉल पर पहली बार विकेट गिरा है. आज अगर हैदराबाद हारती है तो भी उसके फ़ाइनल में पहुंचने की संभावना बनी रहेगी क्योंकि उसे बुधवार को होने वाले एलिमिनेटर मैच के विजेता से फिर खेलने का मौक़ा मिलेगा.  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement