Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

IPL 2018, Match 16: सनराइजर्स हैदराबाद के अजेयरथ को रोकने उतरेगी किंग्स इलेवन पंजाब

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अब तक एक मैच भी नहीं गंवाया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 19, 2018 18:38 IST
किंग्स इलेवन पंजाब और...- India TV Hindi
किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद

आईपीएल 2018 में आज किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला पंजाब के मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अब तक टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं हारी है और सारे मैट जीतने वाली इकलौती टीम है। वहीं, पंजाब की टीम भी बेहतरीन लय में नजर आ रही है और टीम ने 3 में से 2 मुकाबले जीते हैं। पंजाब के लिए सबसे अच्छी बात ये रही कि उन्होंने पिछले मैच में क्रिस गेल को मौका दिया था और गेल ने पहले ही मैच में जमकर धमाल मचाया था। वहीं, के एल राहुल, मयंक अग्रवाल भी अच्छी फॉर्म में हैं। हालांकि एरन फिंच की फॉर्म थोड़ी चिंता का विषय बनी हुई है। 

हैदराबाद की बात करें तो टीम के कप्तान केन विलियमसन बाकी खिलाड़ियों के सामने उदाहरण पेश कर रहे हैं। वहीं, शिखर धवन, रिद्धिमान साहा, शाकिब अल हसन, राशिद खान भी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। यही कारण है कि टीम अब तक टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं हारी है और शुरुआती 3 मैच जीत चुकी है। टीम में हर खिलाड़ी को अपनी जिम्मेदारी बखूबी पता है और यही टीम की सबसे बड़ी ताकत है। आपको बता दें कि प्वॉइंट्स टेबल में हैदराबाद 6 अंकों के साथ दूसरे और पंजाब 4 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

साफ है कि दोनों के बीच होने वाला ये मैच काफी रोमांचक होगा। भले ही हैदराबाद की टीम अब तक अजेय है लेकिन अपने घर पर खेल रही पंजाब की टीम के पास उनके घरेलू समर्थकों का साथ होगा और ऐसे में हैदराबाद के लिए उन्हें हरा पाना एक चुनौती होगी। हालांकि अब तक मौजूदा आईपीएल में टॉस ने बहुत बड़ी भूमिका निभाई है और ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी टीम आज टॉस का बॉस बनती है। हालांकि अब तक इस सीजन में टॉस जीतने वाली टीमों ने ज्यादा मैच जीते हैं और लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम का पलड़ा भारी रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement