Thursday, March 28, 2024
Advertisement

IPL 2020, MI vs SRH : मुंबई से हार के बाद कप्तान वॉर्नर ने बताया, कहां हुई टीम से चूक

हैदराबाद की ओर से कप्तान डेविड वॉर्नर ने 44 गेंदों पर पांच चौके और दो छक्के की मदद से सर्वाधिक 60 रन बनाए। हलांकि वो टीम को जीत नहीं दिला पाए।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 04, 2020 20:46 IST
David Warner- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM David Warner

कोरोना महामारी के बीच देश से बाहर युएई में आईपीएल 2020 सीजन का पहले सुपर संडे ( यानि रविवार ) डबल हेडर का पहला मुकाबला सनराइजर्स दराबाद और मुंबई इंडियन के बीच खेला गया। जिसमें मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और हैदराबाद के सामने विशाल 209 रनों का लक्ष्य रखा। जिसके जवाब में हैदराबाद की टीम सात विकेट पर 174 रन ही बना पाई और उसे 34 रन से हार का सामना करना पड़ा। 

इस तरह मैच में हैदराबाद की ओर से कप्तान डेविड वॉर्नर ने 44 गेंदों पर पांच चौके और दो छक्के की मदद से सर्वाधिक 60 रन बनाए। हलांकि वो टीम को जीत नहीं दिला पाए। ऐसे में हार के बाद वॉर्नर ने कहा, "अगर आप आकड़ों को देखें तो उनके दो सबसे अनुभवी गेंदबाजों ने मैच के बीच में शानदार गेंदबाजी की। आज का विकेट थोडा धीमा भी था।"

वहीं 209 रनों के दबाव के बारे में वॉर्नर ने कहा, "जाहिर है स्कोर बोर्ड पर 209 रन थे और हमे 10 रन प्रति ओवर बनाने थे। हम एक अच्छी साझेदारी नहीं बना पाए जिससे पिछड़ गए।"

IPL 2020 : बुमराह जैसे गेंदबाज नहीं बल्कि ये युवा खिलाड़ी है आईपीएल के इस सीजन का 'यॉर्कर किंग'

भुनेश्वर कुमार चोटिल होने के कारण मैच नहीं खेल रहे थे। ऐसे में उनकी कमी के बारे में वॉर्नर ने कहा, "दो नए खिलाड़ी आए थे। भुवी ( भुवनेश्वर ) चोटिल है और हमें ट्रेनिंग में काफी काम करना होगा। मैं देखा की हमें 7 से 8 फुलटॉस गेंदे मिली लेकिन हमने उनका सही ढंग से फायदा नहीं उठाया।"

Video: लगातार खराब फील्डिंग के बीच 'सुपरमैन' बने मनीष पांडे, सीजन-13 का लपका सबसे बेहतरीन कैच!

बता दें कि जीत के साथ मुंबई के अब अंकतालिका में 5 मैचों में 3 जीत के साथ 6 अंक हो गए हैं और वो टॉप पर पहुँच गई है। जबकि हैदराबाद 5 मैच में 2 जीत के साथ 4 अंक लेकर 6वें स्थान पर बनी हुई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement