Friday, March 29, 2024
Advertisement

कोरोना से स्थिति बिगड़ने पर टोक्यो ओलंपिक हो सकता है रद्द : जापान ऑफिशियल

जापान की सत्तारूढ़ पार्टी एलडीपी के महासचिव ने गुरूवार को कहा कि अगर कोरोना वायरस से स्थिति और बिगड़ती है तो इस साल होने वाले टोक्यो ओलंपिक को रद्द करना भी एक विकल्प हो सकता है।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 15, 2021 13:28 IST
कोरोना से स्थिति...- India TV Hindi
Image Source : GETTY कोरोना से स्थिति बिगड़ने पर टोक्यो ओलंपिक हो सकता है रद्द  : जापान ऑफिशियल

टोक्यो| जापान की सत्तारूढ़ पार्टी लिबरल डेमेक्रेटिक पार्टी (एलडीपी) के महासचिव तोशिहिरो निकाई ने गुरूवार को कहा कि अगर कोरोना वायरस से स्थिति और बिगड़ती है तो इस साल होने वाले टोक्यो ओलंपिक को रद्द करना भी एक विकल्प हो सकता है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, प्रधानमंत्री योशिहिदे सुगा के बाद पार्टी में नंबर-2 के नेता निकाई ने एक टीवी में बताया कि अगर कोरोना वायरस से स्थिति और बिगड़ती है तो खेलों को रद्द करना एक विकल्प हो सकता है।

IPL 2021 : वॉर्नर ने अर्धशतक जड़ने के साथ ही लगाई रिकॉर्ड की झड़ी, इस मामलें में रोहित को छोड़ा पीछे

उनका बयान ऐसे समय सामने आया है जब बुधवार को ही ओलंपिक शुरू होने में 100 दिन शेष रह गए थे। टोक्यो ओलंपिक का आयोजन पिछले साल होना था लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे 2021 तक स्थगित किया गया था। जापान सरकार के कोविड-19 सबसमिति की प्रमुख शिगेरु ओमी ने एक दिन पहले संसदीय सत्र को बताया कि महामारी को देखते हुए केंद्र सरकार को कड़े कदम उठाने की जरूरत है।

SRH vs RCB : हैदराबाद के निराश कप्तान वॉर्नर ने माना, इस कारण उनकी टीम हारी जीती हुई बाजी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement