1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. गिरफ्तारी के बाद मैं अपने जीवन को लेकर डर गया था : हैरी मैक्यूइर

गिरफ्तारी के बाद मैं अपने जीवन को लेकर डर गया था : हैरी मैक्यूइर

स्काई स्पोटर्स की रिपोर्ट के अनुसार, मैनचेस्टर युनाइटेड ने बुधवार को कहा था कि इंग्लैंड का डिफेंडर मैक्यूइर के खिलाफ आपराधिक रिकॉर्ड नहीं था और वह अंतर्राष्ट्रीय यात्रा के लिए फ्री थे। हालांकि शीर्ष अदालत में उन्हें अभी मामले की फिर से पूरी सुनवाई के लिए इंतजार करना पड़ेगा।

IANS IANS
Published on: August 28, 2020 19:35 IST
Harry Maguire, football, sports- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Harry Maguire

इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के डिफेंडर हैरी मैक्यूइर ने कहा है कि मिस्र में गिरफ्तारी के दौरान वह अपने जीवन को लेकर डर गए थे और उन्हें ऐसा लगा कि उनका अपहरण कर लिया गया था। स्काई स्पोटर्स की रिपोर्ट के अनुसार, मैनचेस्टर युनाइटेड ने बुधवार को कहा था कि इंग्लैंड का डिफेंडर मैक्यूइर के खिलाफ आपराधिक रिकॉर्ड नहीं था और वह अंतर्राष्ट्रीय यात्रा के लिए फ्री थे। हालांकि शीर्ष अदालत में उन्हें अभी मामले की फिर से पूरी सुनवाई के लिए इंतजार करना पड़ेगा।

मैक्यूइर ने बीबीसी से कहा, "शुरूआत में मैंने सोचा कि मेरा अपहरण कर लिया गया। मैं घुटनों के बल बैठ गया। मैंने अपने हाथ उपर कर लिए और उन्होंने हमें पीटना शुरू कर दिया। वे मेरे पैर पर मार रहे थे और कह रहे थे कि मेरा करियर खत्म हो गया। अब और फुटबॉल नहीं। तुम दोबारा नहीं खेलोगे।"

यह भी पढ़ें- लियोनेल मेस्सी के जाने से पड़ेगा लीग पर असर - स्पेनिश लीग अध्यक्ष

उन्होंने कहा, "और तब मैंने सोचा कि अब कोई मौका नहीं है। ये पुलिस हैं या मुझे नहीं पता कि वे कौन हैं इसलिए मैंने भागने की कोशिश की। मैं बहुत घबराहट में था। मैं अपने जीवन को लेकर डर गया था।"

गौरतलब है कि एक कथित दुर्घटना के मामले में मैक्यूइर गुरुवार रात गिरफ्तार कर लिए गए थे। इंग्लैंड के सेंटर बैक ने क्लब को बताया था कि ग्रीक आइसलैंड में एक दुर्घटना के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।

यह भी पढ़ें- स्क्वॉश खिलाड़ी सौरव घोषाल की नजरें प्लेटिनम टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन करने पर

मैनचेस्टर युनाइटेड ने एक बयान में कहा था, " क्लब कल रात माइकोनोस में हैरी मिक्यूइर के साथ हुई घटना से अवगत है। हैरी से संपर्क किया गया है और वह ग्रीक अधिकारियों के साथ पूरी तरह से सहयोग कर रहे है।"

क्लब ने कहा, " हम इस समय कोई और टिप्पणी नहीं करेंगे।"

मैनचेस्टर युनाइटेड के खिलाड़ी पिछले सप्ताह यूरोपा लीग के क्वार्टर फाइनल में मिली हार के बाद ऑफ सीजन ब्रेक पर है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड