Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

ISL-7 : टॉप-4 की रेस में बने रहने के लिए केरला और जमशेदपुर में होगी काटें की टक्कर

केरला ने इस सीजन में अब तक सबसे ज्यादा 22 गोल खाएं है और उसके नाम पिछले 10 मैचों में केवल एक ही क्लीन शीट है।

IANS Edited by: IANS
Published on: January 27, 2021 9:17 IST
ISL, ISL 7, Sports, Football, Football club - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@JAMSHEDPURFC/@KERALABLASTERS ISL 2020-21

हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में केरला ब्लास्टर्स और जमशेदपुर एफसी के बीच सामना होना है और इस मैच के जरिए दोनों टीमें जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगी। दोनों टीमें 13 मैचों के बाद अंकतालिका में टॉप चार से बाहर है। नौवें नंबर पर काबिज केरला अपने प्रतिद्वंद्वी से एक स्थान नीचे है। दोनों टीमें टॉप चार में पहुंचना चाहती है।

केरला ने इस सीजन में अब तक सबसे ज्यादा 22 गोल खाएं है और उसके नाम पिछले 10 मैचों में केवल एक ही क्लीन शीट है। इसके अलावा उसके मुख्य कोच किबु विकुना खुद निलंबन झेल रहे हैं और उनकी जगह सहायक कोच इशफाक अहमद टीम की जिम्मेदारी संभालेंगे।

यह भी पढ़ें- साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने टीम का एलान, इस खिलाड़ी की हुई छुट्टी

अहमद को उम्मीद है कि उनकी टीम अभी और क्लीन शीट हासिल करेगी। केरला का अटैक अच्छा है और उसके लिए अब तक नौ विभिन्न खिलाड़ियों ने गोल किए हैं।

दूसरी तरफ, जमशेदपुर ने अब तक केवल 13 ही गोल किए है। टीम को अपने पिछले मुकाबले में हैदराबाद एफसी के खिलाफ गोलरहित ड्रॉ खेलना पड़ा था।

दोनों टीमें पिछली बार जब एक दूसरे से भिड़ी थी तो पांच गोलों के मुकाबले में केरला ने जीत दर्ज की थी।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement