Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Table Tennis Men's World Cup: साथियान गुणनसेकरन की सिमोन गाउजी और ग्रोथ जोनाथन पर दमदार जीत, अंतिम 16 में बनाई जगह

मेन्स टेबल टेनिस विश्व कप में भारतीय खिलाड़ी साथियान गुणसेकरन ने सिमो गाउजी और ग्रोथ जोनाथन को हराकर ग्रुप डी में पहले स्थान पर पहुंच गए हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: November 29, 2019 16:27 IST
Sathiyan, sathiyan ittf world cup, sathiyan tt, sathiyan table tennis, sathiyan table tennis world c- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE Sathiyan

भारत के शीर्ष टेबल टेनिस खिलाड़ी साथियान गुणनसेकरन ने अंतर्राष्ट्रीय टेबल टेनिस महासंघ (आईटीटीएफ) मेन्स वर्ल्डकप के ग्रुप-डी के दो मुकाबलों में जीत दर्ज कर अंतिम 16 में पहुंच गए हैं। सबसे पहले साथियान ने फ्रांस के सिमोन गाउजी को हराया इसके बाद उन्होंने डेनमार्क के ग्रोथ जोनाथन को मात दी। साथियान की फ्रांसिस खिलाड़ी सिमोन गाउजी पर अपनी पहली जीत दर्ज की। 

टूर्नामेंट की 17वीं सीड साथियान 0-2 से पीछे चल रहे थे लेकिन विश्व रैंकिंग में 30वें स्थान पर मौजूद साथियान ने दमदार वापसी की करते हुए रैंकिग में उनसे आठ स्थान उपर सिमोन गाउजी को मात दी। इस जीत के बाद साथियान ने दुनिया के 24वें नंबर के खिलाड़ी डेनमार्क के ग्रोथ जोनाथन को हराया। 

इस दमदार प्रदर्शन के बदौलत साथियान ग्रुप डी में चार अंक लेकर पहले स्थान पर पहुंच गए हैं।

साथियान ने पहले मुकाबले में गाउजी को 11-13, 9-11, 11-8, 14-12, 7-11, 11-5, 11-8 से हराया। वहीं जोनाथन को 11-3, 12-10, 7-11, 16-14, 8-11, 11-8 से मात दी। 

इस टूर्नामेंट में साथियान भारत के इकलौते खिलाड़ी हैं। साथियान का मुकाबला स्वीडन के जोनाथन ग्रोथ के साथ है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement