1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. दर्शकों के बिना हो सकता है अमेरिकी ओपन का आयोजन

दर्शकों के बिना हो सकता है अमेरिकी ओपन का आयोजन

अमेरिकी टेनिस संघ (यूएसटीए) ने कहा है कि इस साल अमेरिकी ओपन का आयोजन दर्शकों की सीमित संख्या या फिर बिना दर्शकों के ही होने की संभावना है।

IANS IANS
Published on: May 31, 2020 13:38 IST
US Open, Tennis- India TV Hindi
Image Source : AP IMAGE Tennis

अमेरिकी ओपन टेनिस टूर्नामेंट को दर्शकों की सीमित संख्या या फिर बिना दर्शकों के ही आयोजित कराने पर विचार किया जा रहा है। स्थानीय मीडिया में शनिवार को इसकी जानकारी दी गई। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिकी ओपन का आयोजन अपने तय कार्यक्रम के अनुसार होना है, लेकिन अमेरिकी टेनिस संघ (यूएसटीए) ने कहा है कि इस साल अमेरिकी ओपन का आयोजन दर्शकों की सीमित संख्या या फिर बिना दर्शकों के ही होने की संभावना है।

यूएसटीए के मुख्य संचार अधिकारी क्रिस वाइडमेयर ने कहा, " 2020 अमेरिकी ओपन को लेकर यूएसटीए कई विभिन्न पहलूओं पर गौर करना जारी रखेगा। हमारा प्रमुख लक्ष्य तय कार्यक्रम के अनुसार न्यूयॉर्क में अमेरिकी ओपन का आयोजन करवाना है। इसलिए हम कई पहलूओं पर चर्चा कर रहे हैं। इनमें दर्शकों की सीमित संख्या और बिना दर्शकों की भी संभावना भी शामिल है।"

यह भी पढ़ें- यूएस ओपन को तय समय पर कराना चाहते हैं आयोजक, कर रहे हैं ये खास प्लानिंग

अमेरिकी ओपन का आयोजन 24 अगस्त से 13 सितंबर के बीच होना है। वाइडमेयर ने कहा कि जून के मध्य में इस बात का फैसला होना है कि टूर्नामेंट का आयोजन कैसे होगा।

कोविड-19 महामारी के कारण मार्च से ही एटीपी, डब्ल्यूटीए सहित सभी अंतरराष्ट्रीय टेनिस टूर्नामेंट स्थगित हैं। फ्रेंच ओपन को सितंबर तक स्थगित कर दिया गया है जबकि विंबलडन 1945 के बाद पहली बार रद्द किया गया है।  

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X