Saturday, May 04, 2024
Advertisement

itel ने उड़ाई बड़े ब्रांड्स की नींद, सस्ते में लॉन्च किया 16GB RAM, 108MP AI कैमरा वाला स्मार्टफोन

भारत में इन दिनों कई ब्रांड्स अपने सस्ते स्मार्टफोन लॉन्च कर रहे हैं। Redmi, Realme, Lava जैसे ब्रांड्स के सस्ते स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देने के लिए itel ने 16GB RAM सपोर्ट वाला सस्ता स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन में 108MP AI कैमरा समेत कई तगड़े फीचर्स भी दिए गए हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: April 23, 2024 17:04 IST
itel S24, itel S24 price, itel S24 launch- India TV Hindi
Image Source : FILE itel ने 16GB RAM वाला सस्ता स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है।

itel ने भारत में एक और सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च किया है। Transsion Holdings के अंब्रेला में आने वाले इस ब्रांड यह एंट्री लेवल स्मार्टफोन Atom स्टोरेज टेक्नोलॉजी, मेमोरी फ्यूजन जैसे फीचर्स के साथ आता है। itel S24 स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर आज से सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। इस फोन को दो कलर ऑप्शन Indoor Light और Sunlight में उतारा गया है। आइए, जानते हैं itel के इस सस्ते स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स के बारे में...

कितनी है कीमत?

itel का यह स्मार्टफोन एक ही स्टोरेज वेरिएंट 8GB RAM + 128GB में आता है। इस स्मार्टफोन की रैम और इंटरनल स्टोरेज को एक्सपेंड किया जा सकता है। फोन की कीमत 10,999 रुपये है और कंपनी इस फोन की खरीद पर 2,000 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस तरह इस फोन को 8,999 रुपये की कीमत में घर ला सकते हैं। इसके अलावा कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ 999 रुपये का स्मार्टवॉच भी फ्री में ऑफर कर रही है।

itel S24 के फीचर्स

इस एंट्री लेवल बजट स्मार्टफोन में 6.6 इंच का HD+ डिस्प्ले मिलता है। फोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करता है। इसमें पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन दिया गया है और इसकी पीक ब्राइटनेस 480 निट्स तक है। इस बजट स्मार्टफोन में MediaTek Helio G91 प्रोसेसर मिलता है। फोन में 8GB फिजिकल और 8GB वर्चुअल RAM का सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा फोन में 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए एक्सपेंड किया जा सकेगा।

itel S24 में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जिसे चार्ज करने के लिए 18W USB Type C फास्ट चार्जिंग फीचर मिलेगा। फोन के बैक में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में 108MP का मेन और एक AI कैमरा मिलेगा। साथ ही, फोन के बैक में LED फ्लैश लाइट दी गई है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए itel के इस स्मार्टफोन में 8MP का कैमरा मिलेगा। फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement