Friday, May 03, 2024
Advertisement

भदोही: मॉर्निंग वॉक पर निकलीं महिलाओं पर सनकी युवक ने किया हमला; एक की मौत, 5 जख्मी

युवक ने महिलाओं के साथ-साथ आसपास मौजूद अन्य लोगों को भी दौड़ा-दौड़ाकर उन पर हमला किया। इससे मौके पर अफरातफरी मच गई। अचानक हुए इस हमले में 62 वर्षीय कलावती देवी सिर पर ईंट लगने के कारण गिर पड़ीं, जिसके बाद युवक ने उन पर लाठी से ताबड़तोड़ वार किए।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: November 01, 2023 16:01 IST
morning walk- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सुबह टहलने निकली थीं तभी युवक ने उन पर अचानक ईंट-पत्थर और डंडे से हमला कर दिया (प्रतिकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के भदोही में बुधवार की सुबह एक विक्षिप्त युवक ने जमकर हंगामा मचाया। उसने सुबह की सैर पर निकली चार महिलाओं समेत 6 लोगों पर एक विक्षिप्त युवक ने ईंट-पत्थर और लाठी से हमला कर दिया। इस घटना में एक बुजुर्ग महिला की मृत्यु हो गई और बाकी पांच अन्य लोग जख्मी हो गए। आरोपी बाद में उससे बचकर भाग रहे एक व्यक्ति का पीछा करते हुए थाने में घुस गया और वहां भी वाहनों में तोड़फोड़ व हंगामा किया।

ईंट लगने के कारण गिर पड़ीं बुजुर्ग, मौके पर मौत

औराई क्षेत्र के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) उमेश्वर प्रभात सिंह ने बताया कि उपरौठ गांव की रहने वाली चार महिलाएं सुबह टहलने निकली थीं। तभी बिहार के सीतामढ़ी निवासी 25 वर्षीय राजा कुमार नामक विक्षिप्त व्यक्ति ने उन पर अचानक ईंट-पत्थर और डंडे से हमला कर दिया। उसने आसपास मौजूद अन्य लोगों को भी दौड़ा-दौड़ाकर उन पर हमला किया। इससे मौके पर अफरातफरी मच गई। अचानक हुए इस हमले में 62 वर्षीय कलावती देवी सिर पर ईंट लगने के कारण गिर पड़ीं, जिसके बाद युवक ने उन पर लाठी से ताबड़तोड़ वार किए। इस घटना में कलावती की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान उनके साथ की तीन अन्य महिलाएं भी मामूली रूप से घायल हो गयीं। उन्होंने गली में छुपकर किसी तरह जान बचाई।

थाने में खड़ी बाइक और गाड़ियों में की तोड़फोड़

सिंह ने बताया कि विक्षिप्त ने पास से ही गुजर रहे परमानंद मौर्य और गौतम नामक व्यक्तियों पर भी हमला कर उन्हें गम्भीर रूप से घायल कर दिया। गौतम जान बचाकर औराई थाने में घुस गया, तो राजा कुमार भी उसके पीछे-पीछे थाने पहुंच गया और वहां करीब 10 मिनट तक हंगामा किया। इस दौरान उसने थाने में खड़ी कई मोटरसाइकिलों में तोड़फोड़ की और कई गाड़ियों के शीशे क्षतिग्रस्त कर दिए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने राजा कुमार को बड़ी मुश्किल से काबू में किया। उसके खिलाफ गैर इरादतन हत्या और चोट पहुंचाने के आरोपों में मामला दर्ज किया गया है। सिंह ने बताया कि पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वारदात में गम्भीर रूप से घायल दो अन्य व्यक्तियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement