1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. Viral: गुजरात से आया चौंकाने वाला Video,होटल में शेरनी को टहलते देख लोगों के होश उड़े

Viral: गुजरात से आया चौंकाने वाला Video,होटल में शेरनी को टहलते देख लोगों के होश उड़े

होटल की लॉबी में अगर मेहमानों की बजाय अगर शेर घूमता दिख जाए तो क्या होगा। इस वीडियो को देखकर लोग के होश फाख्ता हो रहे हैं।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 10, 2021 16:59 IST
होटल में शेरनी- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@UDAYAN_UK होटल में शेरनी

गुजरात से एक बेहद चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां गिर लॉयन सेंचुरी की एक एशियाई शेरनी जूनागढ के एक होटल की लॉबी में टहलती नजर आई। होटल के सीसीटीवी कैमरों में कैद शेरनी की चहलकदमी देखकर होटल अधिकारियों के होश फाख्ता हो गए। शुक्र है कि जिस वक्त शेरनी लॉबी में थी, वहां लोग नहीं थे। इसके बाद शेरनी बिलकुल मेहमान की तरह कुछ देर बार मेन गेट को फलांग कर बाहर चली गई।

Video:हिरणों की लड़ाई में शेर की हो गई दावत, यूजर बोले : घर की फूट-जगत की लूट

आपको बता दें कि ये  शेरनी कुछ समय  पहले गिर के जंगलों में थी। इसके लापता  होने की खबर के बाद वन अधिकारी इसे खोज रहे थे लेकिन इसकी मौजूदगी जूनागढ़ के होटल के आस पास मिलने पर अधिकारियों के भी हाथ पैर फूल गए। 

ट्विटर पर Udayan Kachchhi नामक यूजर ने ये दिल दहला देने वाला वीडियो शेयर किया है। Udayan Kachchhi ने अपनी पोस्ट पर बताया है कि ये जूनागढ के होटल सरोवर पोर्टिको में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद वीडियो है जिसमें शेरनी होटल में टहलते हुए दिख रही है। Udayan Kachchhi ने कहा है कि ये होटल काफी आमद वाले इलाके में है और इसके पीछे रेलवे स्टेशन भी है।

इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि करते हुए वन विभाग के अधिकारी सुसांत नन्दा ने भी इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया है। सुसांत ने लिखा है - शेरनी को होटल से बाहर जाने के लिए सिक्योरिटी स्टाफ को गेट खोलने के लिए भी नहीं कहना पड़ा।  

इस वीडियो में शेरनी होटल के मेन गेट पर लगी रेलिंग को फलांग कर जाते दिख रही है। इतने में सिक्योरिटी गार्ड उठकर देखता है लेकिन शेरनी को देखकर वो गेट खोलकर बाहर आने की हिम्मत नहीं जुटा पाता। 

मासूम से शिकार ने पस्त कर डाले चार-चार भयंकर शिकारी, Video वीडियो देखकर कहेंगे 'अपने इलाके में तो..

यूजर इस वीडियो को देखकर चौंक गए हैं। आलोग डर रहे हैं कि इतनी आबादी वाले इलाके में शेरों का इस तरह आना खतरे का संकेत है। ये जानवरों के लिए भी बुरा है औऱ इंसानों के लिए भी। आपको बता दें कि गिर के जंगलों में एशियाई शेरों का निवास है और सरकार ने इसे संरक्षित क्षेत्र घोषित कर दिया है। लेकिन फिर भी गाहे बगाहे यहां के शेर आबादी वाले स्थानों की तरफ चले जाते हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X