Monday, April 29, 2024
Advertisement

इस तरह आप अपने लिए खोज सकते हैं पार्टनर, शख्स का तरीका सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिन्हें देखने के बाद आप भी चौंक जाएंगे। अगर किसी कॉन्सर्ट में आप अपने लिए पार्टनर खोजना चाहते हैं तो यह तरीका अच्छा साबित हो सकता है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 18, 2024 12:45 IST
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो

आज की जनरेशन अपने लिए सही पार्टनर खुद तलाशने में विश्वास रखती है। पहले माता-पिता अपने बच्चों के लिए जीवनसाथी खोजते थे मगर अब तरीका बदल गया है। आज के लोग कॉलेज, ऑफिस या फिर मैट्रिमोनियल साइट पर अपने लिए पार्टनर खोजते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें एक शख्स ने अपने लिए पार्टनर खोजने के लिए बड़ा अनोखा तरीका अपनाया है। उसका तरीका शायद आपके लिए भी फायदेमंद साबित हो सकता है। आइए आपको वायरल तस्वीर के बारे में बताते हैं।

तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे तस्वीर में टी-शर्ट पहना हुआ एक शख्स है। टी-शर्ट पर पीछे की तरफ एक QR कोड बना हुआ है और ऊपर लिखा है कि, सिर्फ सिंगल लोगों के लिए। इसके बाद दूसरी तस्वीर में एक डेटिंग एप का प्रोफाइल है जो उस QR कोड को स्कैन करने के बाद खुलता है। उस प्रोफाइल में शख्स ने लिखा है कि, 'देखो आखिर मुझे किसने खोज लिया। हां मैं वही आदमी हूं जिसे तुमने कॉन्सर्ट में इस स्कैनर के साथ देखा था। साथ में आईसक्रीम खाना, पहली डेट के लिए एक अच्छा आईडिया हो सकता है। तुम्हें क्या लगता है।'

यहां देखें वायरल फोटो

इस फोटो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ShwetaKukreja_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'कल रात मुंबई में एक कॉन्सर्ट में इस आदमी को देखा (क्यूआर कोड उसकी टिंडर प्रोफ़ाइल खोलता है।)' खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 7 लाख 68 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। पोस्ट को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इसक क्रिएटिविटी दिखाती है कि यह मेरे लिए एक अच्छा पार्टनर हो सकता है, मैं इसका QR स्कैन करने जा रही हूं। दूसरे यूजर ने लिखा- भाई ने कॉन्सर्ट में लड़की खोजने के लिए अच्छा तरीका खोजा है।

ये भी पढ़ें-

इन जनाब को नहीं पता है डर का मतलब, बाइक चलाने का अंदाज देख आप भी होंगे सहमत, देखें Video

ये तो हद ही हो गई! आलू के लिए मशहूर समोसे में शख्स ने डाल दी दूसरी सब्जी, Video देख भड़के लोग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement