Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Sports Bra पहने नजर आएं पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम? लोग बोले- भाई साहब ये कौन सा शौक पाल लिया आपने

सोशल मीडिया पर एक वीडियो धड़ल्ले से शेयर की जा रही है। जिसमें पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम कपड़े उतारते नजर आ रहे हैं। टीशर्ट उतारने के बाद बाबर आजम एक स्पोर्ट्स ब्रा पहने हुए दिखते हैं जिसके बाद लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते हैं। जबकि कुछ लोगों का कहना है कि बाबर आजम ने जो पहना है वह स्पोर्ट्स ब्रा नहीं है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: July 28, 2023 19:35 IST
बाबर आजम- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बाबर आजम

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कुछ भी नहीं कहा जा सकता। खास तौर पर सेलिब्रिटियों के तो हर एक लम्हे को कोई न कोई रिकॉर्ड कर रहा होता है और वह अचानक से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। हाल में ऐसा ही एक वीडियो पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम का वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपना टीशर्ट उतारते हुए नजर आ रहे हैं। जब बाबर आजम टीशर्ट उतार देते हैं तो अंदर उन्होंने ट्रैकिंग वेस्ट पहना था जो दिखने लगता है। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होते ही लोगों में ये बहस का मुद्दा बन गया है कि क्या बाबर आजम ने स्पोर्ट्स ब्रा पहन रखा है या कुछ और? कई लोग कमेंट कर बाबर आजम के खूब मजे ले रहे हैं।

Related Stories

इंटरनेट की जनता ने कर दिया ट्रोल

अब इस बहस में बाबर आजम के कई फैन्स ने कहा कि बाबर आजम ने जो पहना है वह स्पोर्ट्स ब्रा नहीं बल्कि एक ट्रैकिंग वेस्ट है जो अधिकतर क्रिकेटर पहनते हैं। लेकिन मजे लेने वाले लोगों को बस विषय चाहिए होता है उन्हें टॉपिक मिलते ही वह बस ट्रोल करना शुरू कर देते हैं। फिलहाल इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट की जनता बाबर आजम को जमकर ट्रोल कर रही है। अगर आप भी इस बारे में गूगल पर जानकारी जुटाएंगे तो आपको पता चलेगा कि ये स्पोर्ट्स ब्रा नहीं बल्कि एक ट्रैकिंग वेस्ट ही है। जिसे पहनने के बाद लोग आसानी से दौड़ने के वक्त सांस ले पाते हैं। 

वीडियो पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट

बता दें कि इस वीडियो की पुष्टि इंडिया टीवी नहीं करता। ये वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रोल करने के मकसद से पोस्ट किया गया है। जिसमें बाबर आजम को ट्रैकिंग वेस्ट पहने हुए दिखाया गया है और एक तरफ एक लड़की की फोटो लगाकर उसकी तुलना स्पोर्ट्स ब्रा से की गई है। हालांकि ट्रोलर्स ने अपना काम ढंग से कर दिया है। लोग अब इस वीडियो पर कमेंट कर बाबर आजम से पूछ रहे हैं कि भाई साहब आपने ये कैसा शौक पाल लिया है?

ये भी पढ़ें:

"अपनी गली में कुत्ते भी शेर होते हैं", ये बात सच हो गई, शिकार करने आए तेंदुए को कुत्तों ने दौड़ाया

बीच सड़क पर ट्रैफिक रोककर डांस कर रही थी महिला, गुस्साए शख्स ने कुछ इस तरह सिखाया सबक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement