Thursday, May 02, 2024
Advertisement

बिल गेट्स और आनंद महिंद्रा निकले पुराने दोस्त, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने एक ऐसी जानकारी साझा की है, जिसके बारे में शायद ही कोई जानता होगा। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी, जिसमें हार्वर्ड यूनिवर्सिटी के उनके एक सहपाठी को देखा जा सकता है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: March 02, 2023 8:54 IST
Harvard University Story Bill Gates and Anand Mahindra- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ANANDMAHINDRA हार्वर्ड यूनिवर्सिटी स्टोरी बिल गेट्स और आनंद महिंद्रा

सोशल मीडिया पर आनंद महिंद्रा की एक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रही है। वैसे तो उद्योगपति आनंद महिंद्रा अपने ट्विटस से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं लेकिन इस बार जो ट्विट किया है वो तोड़ा अलग है। उनके ट्विटर पर 10.04 मिलियन फॉलोअर्स है। अब आपको बताते हैं कि उन्होंने ऐसा ट्विट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है।

क्या सच में आनंद महिंद्रा के दोस्त हैं?

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने एक ऐसी जानकारी शेयर की है, जिसके बारे मे शायद ही किसी को पता होगा। उन्होंने ट्विट करते हुए जानकारी दिया, जिसमें हार्वर्ड विश्वविद्यालय के उनके एक सहपाठी को देखा जा सकता है और दोस्त कोई और नहीं बल्कि माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स हैं। उन्होंने लिखा,देखकर अच्छा लगा बिल गेट्स को दोबारा। और ताज़ा तौर पर, हमारी टीमों के बीच पूरी बातचीत आईटी या किसी व्यवसाय के बारे में नहीं थी, लेकिन हम सामाजिक प्रभाव को बढ़ाने के लिए एक साथ कैसे काम कर सकते हैं। (इसमें मेरे लिए कुछ लाभ शामिल था; मुझे उनकी पुस्तक मुफ्त और वो भी हस्ताक्षर वाली प्रति मिली)

यूजर्स के रिप्लाई चौंकाने वाले
इस ट्विट के बाद सोशल मीडिया पर ट्विटर यूजर्स के रिप्लाई के बाढ़ आ गए। एक यूजर ने लिखा कि क्या आप सच में क्लासमेट थे? एक यूजर ने लिखा, दो ऐसे लोग एक फ्रेम देखने के बाद दिल खुश हो गया। सच में वाकई ये शानदार है। एक यूजर ने लिखा कि एक भारतीय हर जगह झंडा लहराते हैं। आपको बता दें कि इस पर ढ़ेरों सारी रिप्लाई आ रही है, जिसे पढ़ने के बाद आपका दिमाग एकदम फ्रेश हो जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement