Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Chat GPT को बना दिया Chai GPT, होर्डिंग देख लोग बोले- आइडिया के साथ फुलफॉर्म भी मस्त है

एक शख्स ने Chat GPT के नाम के तर्ज पर अपनी चाय की दुकान का नाम Chai GPT रख दिया। शख्स की यह क्रिएटिविटी सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 19, 2023 12:32 IST
चाय की दुकान का नाम।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER चाय की दुकान का नाम।

Chai GPT Viral: AI के इस जमाने में ChatGPT ने जो तहलका मचाया है उसे देख लोगों में भी नई क्रिएटिविटी आ गई है। AI के आ जाने से तकनीक को और भी आसान बनाया गया है। ऐसा ही एक सॉफ्टवेयर Chat GPT भी है। इसका नाम तो आपने सुना ही होगा। दुनिया भर के लोग इसे इस्तेमाल भी कर रहे हैं। लेकिन भाई साहब एक बंदे ने तो इस चैटबॉट से भी ज्यादा दिमाग लगा लिया और इनके नाम के साथ ही अपनी क्रिएटिविटी दिखा दी। भारत में जिस तरह के जुगाड़ु लोग हैं उन्हें देखते हुए यह तो तय है कि कोई भी आइडिया इधर से बचकर नहीं जा सकता। खैर भाई की क्रिएटिविटी सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है।

चैट बॉट की तर्ज पर खुल गई चाय की दुकान

दरअसल, MBA, B.tech, MA, बेरोजगार और पत्रकार के नाम से खुले चाय की दुकान के बाद Chat GPT के तर्ज पर Chai GPT के नाम से चाय की दुकान खोली है और इस दुकान के नाम में लिखा GPT का फुलफॉर्म भी गजब का है। यहां GPT का मतलब है- Genuine Pure Tea। यानी चायवाले का दावा है कि उसके दुकान पर शुद्ध चाय ही मिलेगी। इस क्रिएटिव आइडिया से सभी लोग बहुत इम्प्रेस नजर आएं। इस चाय की दुकान की फोटो ट्विटर पर 'स्वाति' (@swatic12) नाम के यूजर ने 17 मई को शेयर किया और लिखा- सिलिकॉन वैली: हमारे पास बेस्ट स्टार्टअप आइडियाज हैं।

बंदे ने अपनी क्रिएटिविटी से Chat GPT को बना दिया Chai GPT

वायरल हो रहे इस चाय की दुकान के ऊपर एक बड़ा सा होर्डिंग लगा हुआ है जिस पर Chat GPT की जगह Chai GPT लिखा हुआ है। बंदे ने अपने क्रिएटिविटी को दिखाते हुए T की जगह I लिख दिया है जिससे यह Chat की जगह chai बन गया है। खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 1 लाख से ज्यादा व्यूज और 3000 लाइक्स मिल चुके हैं। इस पोस्ट के नीचे लोग कमेंट कर बंदे की क्रिएटिविटी को सलाम कर रहे हैं। कुछ लोगों को GPT का फुलफॉर्म काफी रोचक लगा। एक यूजर ने लिखा- गजब का आइडिया है मैं भी कुछ ऐसा ही करने वाला हूं, वैसे भी जिंदगी में कुछ नहीं हो रहा है। जबकि कुछ लोगों ने इसे एक अच्छा स्टार्टअप बताया। 

ये भी पढ़ें:

ब्रूस ली जीम में ऐसे करते थे वर्कआउट, साल 1965 का ट्रेनिंग प्लान हुआ वायरल

बेंगलुरु के ट्रैफिक में फंसी महिला तो स्कूटी पर ही लैपटॉप निकाल करने लगी काम, Photo हुई वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement