Sunday, May 05, 2024
Advertisement

21 साल की मां और 15 साल की बेटी, यह कैसे हो सकता है? यूजर्स ने पूछे सवाल तो हुआ पर्दाफाश

एक महिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट वीडियो में ऐसा खुलासा किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया। उसने कहा है कि वह 21 साल की है और उसकी 15 साल की बेटी है। महिला के इस खुलासे के बाद वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। उसने इसके बाद एक और वीडियो पोस्ट किया।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 01, 2023 15:01 IST
महिला ने सोशल मीडिया पर खुलासा करते हुए कहा कि वह 21 साल की है और उसकी 15 साल की बेटी है।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA महिला ने सोशल मीडिया पर खुलासा करते हुए कहा कि वह 21 साल की है और उसकी 15 साल की बेटी है।

अमेरिका की केंटकी की रहने वाली 21 साल की युवती ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर सभी लोग हैरान हैं। युवती ने बताया कि वह 21 साल की है और 15 साल की उसकी बेटी है। महिला का नाम हंटर नेल्सन है और वह फुल टाइम पेरेंट है। महिला ने यह दावा टिकटॉक पर वीडियो शेयर कर किया। खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 8.2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो में युवती ने बताया कि जब मैं गाड़ी चला रही थी तब मुझे अहसास हुआ कि मैं 21 साल की हूं और मेरी बेटी 15 साल की है। उन्होंने कहा, 'मेरी बेटी के स्कूल के स्टाफ मेंबर और बाकी बच्चों के पेरेंट मुझे गंभीरता से नहीं लेते हैं। मुझे ये तभी महसूस हो गया, जब मैं इसके स्कूल गईऔर वहां लोगों ने मुझसे पूछा कि मैं कौन सी क्लास में पढ़ती हूं।मैं इसे कैसे गाड़ी चलाना सिखाऊं, जब मैं ही मुश्किल से चला पाती हूं। ' नेल्सन ने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'मुझे ज्यादा सोचना पसंद है। मां बेटी की उम्र में महज 6 साल का अंतर सुनकर लोग हैरत में पड़ गए। जिसके चलते नेल्सन के वीडियो पर लोगों ने खूब कमेंट किए ।

यूजर्स ने किए ऐसे सवाल कि खुल गई पोल

एक अन्य यूजर ने कहा, 'इस वीडियो से ऐसा लगता है जैसे 6 साल की उम्र में आपका बच्चा था, एक शख्स ने कहा, 'जब तुम्हें बच्चा हुआ, तब तुम 6 साल की थी।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'इस वीडियो से ऐसा लगता है जैसे 6 साल की उम्र में आपका बच्चा था, क्या आप चाहती थीं कि यह इस रूप में सामने आए?' इसके बाद पोस्ट एक और वीडियो में नेल्सन ने बताया, 'जब मैं 6 साल की थी तब मेरा बच्चा नहीं था। मैंने कुछ महीने पहले हाल में ही अपनी बहन की गार्जियनशिप के लिए याचिका दायर की थी। मुझे लगा कि अपनी बहन को सुरक्षित और खुश रखने और उसकी सभी जरूरतों और इच्छाओं को पूरा करने का सबसे अच्छा तरीका उसका मेरे साथ रहना है।' 

युवती ने बताया असली वजह

नेल्सन ने बताया कि उनके पिता की 2015 में मौत हो गई थी और इसके बाद उनकी सौतेली बहन ग्रेसी ने अपनी मां को खो दिया। जब नेल्सन को पता चला कि उनकी बहन को फॉस्टर होम भेजे जाने का खतरा है, तो उन्होंने कोर्ट में उसकी गार्जियनशिप के लिए याचिका दायर की। उनका कहना है कि यह 100 फीसदी लीगल है, लेकिन एक रात में में छोटी बहन का पेरेंट बन जाना, परिवार में बड़ा ड्रामा पैदा कर देता है। उन्हें ग्रेसी की नानी के परिवार से मौत की धमकियां मिल रही हैं। नेल्सन के साथ रहने के लिए तैयार नहीं थी, लेकिन बाद में वह भी हो गई। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement