Friday, March 29, 2024
Advertisement

OMG: वायरल होने की अजीब सनक! 44 साल के शख्स ने बकरी से किया निकाह, जानें पूरा मामला

OMG: एक शख्स ने वायरल होने के लिए एक बकरी के साथ निकाह किया है। इस निकाह में दहेज के रूप में 117 रुपए दिए गए हैं।

Rituraj Tripathi Written by: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: June 11, 2022 13:45 IST
man married to goat- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE man married to goat

Highlights

  • शख्स ने वायरल होने के लिए एक बकरी के साथ निकाह किया
  • निकाह में दहेज के रूप में 117 रुपए दिए गए
  • इंडोनेशिया के ग्रेसिक शहर से सामने आया मामला

OMG: जब से डिजिटल मीडिया का चलन बढ़ा है, तब से वायरल होने का क्रेज भी लोगों में खूब दिख रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं। ऐसा ही एक मामला इंडोनेशिया के ग्रेसिक शहर से सामने आया है।

यहां एक शख्स ने वायरल होने के लिए एक बकरी के साथ निकाह किया है। इस निकाह में दहेज के रूप में 117 रुपए दिए गए हैं। हालांकि जब इस मामले ने तूल पकड़ा तो शख्स ने अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी और कहा कि आगे से वह वायरल होने के लिए ऐसा कोई काम नहीं करेगा। 

एंटरटेनमेंट के लिए की बकरी से शादी 

जिस शख्स ने बकरी से निकाह किया, उसका नाम सैफुल आरिफ है और उसकी उम्र 44 साल है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उसने पांच जून को बेन्जेंग जिला के क्लांपोक गांव में श्री रहायु बिन बेजो नाम की बकरी से निकाह किया। इस निकाह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दुल्हन बनी बकरी एक शॉल से ढकी हुई है और लोकल लोग पारंपरिक पोशाक में शादी समारोह में शामिल हुए हैं। हालांकि जब इस बात पर हंगामा हुआ तो सैफुल ने माफी मांगी। उसका कहना है कि वह एक यूट्यूबर है और उसने इंटरटेनमेंट के लिए ऐसा किया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement