Monday, May 13, 2024
Advertisement

बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान मुंह में रखा जलती हुई लाइटर, उसके बाद जो हुआ... देखें Video

अक्सर हम बर्थ-डे सेलिब्रेशन के समय पर खुशी में किसी भी चीज़ का द्यान नहीं रखते और यहीं लापरवाही हम पर भारी पड़ती है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: January 06, 2023 23:42 IST
बर्थ-डे सेलिब्रेशन के दौरान हुआ हादसा।- India TV Hindi
बर्थ-डे सेलिब्रेशन के दौरान हुआ हादसा।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक बर्थ-डे सेलिब्रेशन के दौरान का है। अक्सर हम बर्थ-डे सेलिब्रेशन के समय पर खुशी में किसी भी चीज़ का द्यान नहीं रखते और यहीं लापरवाही हम पर भारी पड़ती है। बच्चे तो बच्चे बड़े भी कई बातों का ख्याल नहीं रखते। जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ छोटे बच्चे सड़क के किनारे अपने एक दोस्त का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। बर्थडे केक काटने के दौरान जिस लड़के का बर्थ-डे है। वह अपने मुंह में केक पर लगाने वाले लाइटर को जलते रखा हुआ है और उससे लगातार आग निकल रही है। वहीं पीछे खड़ा एक बच्चा नोटों की बारिश कर रहा है और बगल में ही एक और लड़का है जो एक कंटेनर से बर्थ-डे बॉय पर फॉगिंग कर रहा है। इतने में वह फॉग इस कदर उसके चेहरे पर छा जाता है कि आग तुरंत फॉग पकड़ लेता है और बच्चे का पूरा मुंह जल जाता है। यह देख सारे बच्चे सहम जाते हैं और उसके मुंह पर लगी हुई आग को बुझाने की कोशिस करने लगते हैं।  

यूजर्स ने कमेंट कर कहा- 'ओहो! ये आज के बच्चे' 

वीडियो शेयर कर यूजर्स ने लिखा- आज के जमाने का बर्थडे सेलिब्रेशन कहा जाने वाला यह बेहद बेहूदा तरीका है। खुशी को खुशियों वाले तरीके से ही मनाओ। वहीं कई यूजर्स ने कमेंट कर कहा कि हमें अपने बचपन के दिन याद आ गए लेकिन हम इतने शरारती नहीं थे। वहीं कुछ ने कहा कि काश इन बच्चों ने साइंस की क्लास में ध्यान दे दिया होता तो ऐसा नहीं हुआ होता। जबकि कुछ यूजर्स ने अपने-अपने समय के बर्थ-डे सेलिब्रेशन के अनुभव को शेयर किया।  

वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को Babban_sindhi_47 नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट किया गया था। खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट पर कुल 179,373 लाइक्स आ चुके हैं। वीडियो सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी शेयर किए जा रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement