Friday, April 19, 2024
Advertisement

Viral Video: फ्लाइट के अंदर हुई लात-घूंसों की बरसात, 6 लोग हुए अरेस्ट

 Viral Video: वायरल वीडियो में एक फ्लाइट के अंदर छह लोग आपस में लड़ाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Himanshu Tiwari Edited by: Himanshu Tiwari
Updated on: May 06, 2022 16:54 IST
Viral Video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/MAYA WILKINSON Viral Video

 Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया एक फ्लाइट के अंदर का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चंद लोग लड़ाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। प्लेन के अंदर का यह वीडियो इंग्लैंड से नीदरलैंड जा रही केएलएम फ्लाइट के दौरान कैप्चर किया गया है। जब यह फ्लाइट शिलोफ एयरपोर्ट पहुंची तो छह ब्रिटिश यात्रियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

आप सोच रहे हैं कि आखिर माजरा क्या हैं। तो बता दें वायरल हुए इस वीडियो में फ्लाइट के दौरान क्रू मेंबर को यात्रियों के दो गुट में छिड़ी लड़ाई को शांत करते हुए देखा गया है।

गर्मी ने किया परेशान तो शख्स ने निकाला देसी जुगाड़ से समाधान, वीडियो देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी

देखें वीडियो

Viral: 4 साल के बच्चे ने सड़क पर दौड़ाई कार, जिसने भी देखा रह गया हैरान

मैनचेस्टर शहर से उड़ान भरने वाले इस फ्लाइट को एम्सटरडैम जाना था। लड़ाई के दौरान छह यात्रियों में से एक इस लड़ाई में मामूली रूप से घायल हो गया। अब सोशल मीडिया पर इस लड़ाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे लोग काफी शेयर कर रहे हैं। 45 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 17 खास से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। 

Dog-Python Video: अजगर ने कुत्ते को जकड़कर की निगलने की कोशिश, वीडियो देख रह जाएंगे सन्न

हवाई अड्डे की सुरक्षा के प्रभारी डच सैन्य पुलिस का कहना है कि उन्होंने जांच शुरू कर दी है लेकिन अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि आखिर लड़ाई किस बात को लेकर हुई थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement