Friday, March 29, 2024
Advertisement

तो रणबीर कपूर ने इसलिए फेंक दिया था फैन का फोन..., देखें पूरा Video

सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें वह एक फैन का फोन फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन वायरल हो रहा वीडियो पूरी नहीं है। पूरी वीडियो यहां देखिए-

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 29, 2023 16:45 IST
रणबीर कपूर ने अपने फैन का फोन फेंक दिया था। - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणबीर कपूर ने अपने फैन का फोन फेंक दिया था।

सोशल मीडिया पर कुछ भी कर के कोई नहीं बच सकता क्योंकि यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां यूजर्स गलत चीज के लिए क्लास लगा देते हैं तो वहीं अच्छे काम करने वालों की जमकर तारीफ भी होती है। और सेलिब्रिटीज़ पर तो लोगों की खास तौर पर नजरें होती हैं। सबसे ज्यादा इन्हीं लोगों को क्रिटिसाइज भी किया जाता है। कई बार इन सेलिब्रिटीज़ के ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जिसमें वह आलोचनाओं से घिर जाते हैं। हाल में ही सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें वह एक फैन का फोन फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स रणबीर कपूर को लताड़ लगा रहे हैं। लेकिन कभी-कभी ऐसा भी होता है कि वीडियो में जैसा दिखता है वैसा होता नहीं है। 

रणबीर के फैंस हुए नाराज

वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वैसे ही  रणबीर कपूर को लोग खरी-खोटी सुनाने लगे। इस हरकत से रणबीर कपूर के फैन्स भी उनसे काफी नराज हुए। कुछ लोगों को तो विश्वास ही नहीं हो रहा है कि रणबीर कपूर ऐसा कर सकते हैं। दरअसल हुआ ये था कि रणबीर कपूर कहीं गए हुए थे तभी उनके पास ही खड़ा एक फैन उनके साथ तस्वीर लेने की कोशिश करता है। जब तीन बार क्लिक करने के बाद भी सेल्फी नहीं खिंच पाती है तो रणबीर कपूर को इसपर गुस्सा आ जाता है। लिहाजा वह फैन का फोन पीछे फेंक देते हैं। इस वाकये को देखकर लोग काफी दंग रह गए। जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग रणबीर कपूर को जमकर सुनाने लगें। हालांकि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था वह पूरा वीडियो नहीं है और रणबीर कपूर अपने फैंस को ऐसे निराश तो नहीं कर सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर में पूरा माजरा क्या है। 

ये है पूरा वीडियो

दरअसल, यह वीडियो स्मार्टफोन कंपनी Oppo ने अपने नए फोन Oppo Reno8 T5G को प्रमोट करने के लिए लिए शूट किया था। इस वीडियो के माध्यम से Oppo की यह एक मार्केटिंग स्ट्रेटेजी थी। इसे वीडियो को देखकर लोगों ने Oppo के इस स्ट्रेटेजी के लिए काफी खरी-खोटी सुनाया।  वहीं रणबीर कपूर के बारे में लोगों का कहना है कि रणबीर कपूर अपने फैंस को जिस तरह से ट्रीट करते हैं वैसे कोई भी नहीं करता। हालांकि सोशल मीडिया पर इसका पूरा वीडियो भी सामने आ गया है जिसमें रणबीर कपूर उसी फैन को Oppo ब्रैंड का नया फोन गिफ्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement