Friday, March 29, 2024
Advertisement

राहुल गांधी को विपक्षी खेमे का 'हीरो' बनाने की कोशिश कर रही बीजेपी- ममता बनर्जी

सांसद ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हवाले से कहा, बीजेपी अपने हितों की पूर्ति के लिए ऐसा कर रही है, ताकि अन्य विपक्षी दल आम लोगों से जुड़े मुद्दों को नहीं उठा सकें।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: March 20, 2023 8:05 IST
ममता बनर्जी- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को आरोप लगाया कि बीजेपी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा ब्रिटेन में की गई टिप्पणियों के लिए संसद की कार्यवाही बाधित कर उन्हें 'हीरो' बनाने की कोशिश कर रही है, ताकि ज्वलंत मुद्दों से ध्यान हटाया जा सके। तृणमूल कांग्रेस (TMC) के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि मुर्शिदाबाद जिले में पार्टी की आंतरिक बैठक में कार्यकर्ताओं को फोन पर संबोधित करते हुए बनर्जी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस बीजेपी से लड़ने में नाकाम रही है और पश्चिम बंगाल में बीजेपी के साथ उसकी मौन सहमति है। 

'आम लोगों से जुड़े मुद्दे नहीं उठाया जा सकें'

टीएमसी के मुर्शिदाबाद जिला प्रमुख एवं सांसद अबू ताहिर ने कहा, "हमारी पार्टी की अध्यक्ष ने फोन पर हमारी आंतरिक बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी जानबूझकर राहुल गांधी को 'हीरो' बनाने की कोशिश कर रही है और उनकी टिप्पणी पर संसद की कार्यवाही को बाधित कर रही है।" 

महाराष्ट्र के ठाणे में बागेश्वर धाम का बनेगा बड़ा मंदिर, आज भूमि पूजन में शामिल हो सकते हैं धीरेन्द्र शास्त्री

सांसद ने मुख्यमंत्री के हवाले से कहा, "बीजेपी अपने हितों की पूर्ति के लिए ऐसा कर रही है, ताकि अन्य विपक्षी दल आम लोगों से जुड़े मुद्दों को नहीं उठा सकें। वे राहुल गांधी को विपक्षी खेमे का 'हीरो' बनाना चाहते हैं।" मुर्शिदाबाद जिले की आंतरिक बैठक रविवार शाम को बहरमपुर पार्टी कार्यालय में हुई।

3 साल बाद आज दिल्ली के रामलीला मैदान पहुंच रहे हजारों किसान, देखें ट्रैफिक का हर अपडेट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement