Friday, March 29, 2024
Advertisement

बिहार पुलिस ने शराब माफिया के तोते से पूछा उसका ठिकाना! जानें पक्षी ने क्या दिया जवाब

उपनिरीक्षक ने जब तोते से पूछा, 'ए मिट्ठू, तोहर मालिक कहां गेलौ, तोहर मालिक छोड़ के भाग गेलौ?'

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: January 26, 2023 6:16 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सांकेतिक तस्वीर

बिहार के शराबकांड ने पूरे देश में राज्य की किरकिरी करा दी थी। अब मामले की जांच भी मज़ाक बनकर रह गई है। जी हां, पुलिस शराब माफिया का पता अब तोते से पूछ रही है। दरअसल, बिहार के गया में शराब माफिया के एक सदस्य का पता लगाने के लिए पुलिस ने उसके ठिकाने के बारे में कोई सुराग मिलने की उम्मीद में उसके तोते से पूछताछ की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। पूछताछ का वीडियो वायरल हो रहा है। घटना मंगलवार रात की है, जब गुरुआ थाने की एक टीम उपनिरीक्षक कन्हैया कुमार के नेतृत्व में अमृत मल्लाह को गिरफ्तार करने के लिए गांव में गई थी, लेकिन वह पहले ही अपने घर से भाग गया था।

तोते ने क्या जवाब दिया?

पुलिस टीम जब मल्लाह के घर पहुंची तो उन्हें एक तोता ही मिला। कन्हैया कुमार ने मल्लाह के बारे में कुछ संकेत पाने के लिए तोते से उसके बारे में हिंदी और मगही में पूछा, लेकिन उसने जवाब में केवल 'कटोरा कटोरा कटोरा' कहा।

'कटोरा कटोरा कटोरा'

वीडियो के अनुसार, उपनिरीक्षक ने जब तोते से पूछा, "ए मिट्ठू, तोहर मालिक कहां गेलौ, तोहर मालिक छोड़ के भाग गेलौ?' तब पक्षी जवाब दिया, "कटोरा कटोरा कटोरा"। जब कन्हैया कुमार ने कटोरा में बनने वाली शराब के बारे में पूछा तो तोते ने फिर जवाब दिया, "कटोरा कटोरा कटोरा"।

वायरल वीडियो पर एक दर्शक ने कमेंट किया, "पुलिस तोते से राज खुलवाने में नाकाम रही।"

एक अन्य यूजर ने लिखा, "तोता अपने गुरु के प्रति वफादार होता है और अपने ठिकाने का खुलासा नहीं करता।"

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement