Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

यरुशलम: मध्य इजराइल में बंदूकधारी ने की गोलीबारी, चार लोगों की मौत

मध्य इजराइल के शहर ब्नेई ब्राक में मोटरसाइकिल पर सवार एक बंदूकधारी ने भीड़ भाड़ वाली जगह पर गोलीबारी की, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। मौके पर हमलावर को भी सुरक्षा बलों ने मार गिराया। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 30, 2022 7:40 IST
Gunman opened fire in central Israel- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE PHOTO Gunman opened fire in central Israel

Highlights

  • मध्य इजराइल में बंदूकधारी ने की गोलीबारी
  • गोलीबारी में चार लोगों की मौत
  • हमलावर को भी सुरक्षा बलों ने मार गिराया

यरुशलम: मध्य इजराइल के शहर ब्नेई ब्राक में मोटरसाइकिल पर सवार एक बंदूकधारी ने भीड़ भाड़ वाली जगह पर गोलीबारी की, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। मौके पर हमलावर को भी सुरक्षा बलों ने मार गिराया। गोलीबारी की यह घटना क्यों हुई इस बारे में स्थिति स्पष्ट नहीं है। मीडिया में आई खबरों में कहा गया है हमलावर वेस्ट बैंक का रहने वाला फलस्तीनी था।

एक सप्ताह के भीतर हुए तीसरे हमले के बाद इजराइल के प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनेट ने कहा कि देश ‘अरब आतंकवाद की लहर’ का सामना कर रहा है। पुलिस ने एक बयान में कहा कि प्रारंभिक जांच में पाया गया कि बंदूकधारी एक असॉल्ट राइफल लिए हुए था और उसने राहगीरों पर गोलीबारी की। मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने हमलावर को मार गिराया। 

इससे पहले 22 मार्च को भी इजराइल के बीरशेबा में चाकूबाजी की घटना हुई थी। जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई थी। तब भी पुलिस ने चाकू से हमला करने वाले को मार गिराया था। इनपुट- भाषा 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement