Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बिहार में डायन बताकर तीन महिलाओं को मूत्र पीने पर किया मजबूर, सबका सिर मुंडवा

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में तीन महिलाओं को डायन बताकर कथित तौर पर मूत्र पीने के लिए मजबूर किया गया और उनके सिर मुंडवा दिए गए। घटना के सिलसिले में नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Bhasha Written by: Bhasha
Updated on: May 05, 2020 18:08 IST
बिहार में डायन बताकर तीन महिलाओं को मूत्र पीने पर किया मजबूर- India TV Hindi
बिहार में डायन बताकर तीन महिलाओं को मूत्र पीने पर किया मजबूर

मुजफ्फरपुर (बिहार): बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में तीन महिलाओं को डायन बताकर कथित तौर पर मूत्र पीने के लिए मजबूर किया गया और उनके सिर मुंडवा दिए गए। घटना के सिलसिले में नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह जानकारी देते हुए पुलिस ने मंगलवार को बताया कि गिरफ्तारियां घटना के एक दिन बाद, मंगलवार को हुई हैं।

घटना का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसे विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने भी ट्विटर पर साझा किया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) अमितेश कुमार ने बताया, "घटना जिले के दकरामा गांव में सोमवार को हुई। 10 लोगों के खिलाफ नामज़द प्राथमिकी दर्ज की गई और नौ को गिरफ्तार कर लिया गया है।"

उन्होंने बताया, "पुलिस शेष आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है जिसने महिलाओं के बाल मूड़ दिए थे।’’ कुमार ने बताया कि घटना के बारे में पुलिस को न पीड़ितों ने बताया और न ही ग्रामीणों ने सूचना दी। उन्होंने कहा, "यह बहुत गंभीर मामला है। मीडिया से इस घटना के बारे में पता चलने पर पुलिस ने कार्रवाई की और नौ लोगों को गिरफ्तार किया।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement