Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Aligarh Murder: अलीगढ़ में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, सराफा कारोबारी की पत्नी और बेटे की नृशंस हत्या, जानिए मामला

ligarh Murder: अलीगढ़ के क्वारसी थाना क्षेत्र में दोहरे हत्याकांड से सनसनी मच गई। एक सराफा कारोबारी की पत्नी और उसके बेटे की हत्यारों ने नृशंस हत्या कर दी है। 

Deepak Vyas Edited by: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: May 27, 2022 8:23 IST
Aligarh Murder- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Aligarh Murder

Highlights

  • पति दुकान पर था, घर पर पत्नी और बेटा थे
  • दो बेटियां बुआ के घर गई हुई थीं
  • सीसीटीवी फुटेज में दिखे दो संदिग्ध नकाबपोश

Aligarh Murder: अलीगढ़ के क्वारसी थाना क्षेत्र में दोहरे हत्याकांड से सनसनी मच गई। एक सराफा कारोबारी की पत्नी और उसके बेटे की हत्यारों ने नृशंस हत्या कर दी है। इस वारदात में मरने वालों में 37 वर्षीय महिला और उसका 8 वर्षीय बेटा शामिल है। घर में सारा सामान बिखरा पड़ा था।  मृतका के दो बड़ी पुत्रियां हैं जो आज बुआ के यहां गई थी। उसका पति दुकान पर था। घर में केवल मां और बेटे दोनों ही थे। दोनों की नृशंस हत्या बदमाशों ने कर दी। मौके पर पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम पहुंच गई।  मामले की छानबीन की जा रही है। प्रथम दृष्टया देखने में लग रहा है कि दोनों की हत्या लूट के इरादे से की गई है लेकिन एसएसपी ने बताया कि दो-तीन और कारण सामने आए हैं जिन पर पुलिस जांच कर रही है। 

दरअसल सुरेंद्र नगर इलाके के रहने वाले ललित वर्मा का फूल चौराहे पर ज्वेलरी का कारोबार है। रोजाना की भांति वह दुकान पर गए हुए थे। घर में उनके पीछे उनकी पत्नी शिखा और बेटा देवांशु था। शाम को उन्हें फोन पर सूचना मिली कि उनके घर में सारा सामान बिखरा पड़ा है और उनकी पत्नी व बेटे की हत्या कर दी गई है। नरेश वर्मा तत्काल अपने घर पहुंचे। इस बीच पुलिस को भी सूचना दे दी गई और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में दो संदिग्ध नकाबपोश युवक कैद हुए हैं, जिनपर इस घटना को अंदाम देने का शक जताया जा रहा है।

हत्या के दो-तीन कारण सामने आए

अलीगढ़ के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि पुलिस को एक महिला और उसके 8 वर्ष की पुत्र की हत्या की सूचना मिली। महिला के पति ने बताया कि उनके परिवार में पत्नी और बेटे की हत्या कर दी गई है। तब मौके पर फॉरेंसिक टीम पहुंच गई।  यहां पर टीमें गठित कर दी गई हैं। पूरे एरिया के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं। उनसे जब जानकारी ली गई तो 2-3 कारण सामने आए हैं। जिस पर हम लोग काम कर रहे हैं।

बेटी बुआ के घर, पति दुकान पर...पत्नी की हत्या

दो तीन तरह की बातें सामने आ रही हैं। उनके तीन बच्चे हैं दो बेटियां और और एक बेटा है। बेटियां बुआ के घर पर थी। महिला और बेटा यहां पर था। यह सूचना किन— किन के पास हो सकती है, आज ही के दिन यह किस तरह से घटना हुई, यह सोचने का विषय है। चाकू पुलिस ने बरामद कर लिया है और इसके जितने पहलू हैं विवेचना के आदेश दिए गए हैं।

रिपोर्ट: प्रदीप (अलीगढ)़

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement