Monday, April 29, 2024
Advertisement

अंधविश्वास के चक्कर में हत्यारिन बनी मां, अपने ही बच्चे को डुबोकर मार डाला-देखें खौफनाक वीडियो

हरिद्वार से रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है। एक पर अपने ही पांच साल के बेटे को डुबोकर मारने का आरोप लगा है। दरअसल, तांत्रिक ने कहा था कि हरिद्वार के गंगा की धार में बच्चे को डुबकी लगवाने से उसका ब्लड कैंसर ठीक हो जाएगा।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: January 25, 2024 6:26 IST
a cruel mother- India TV Hindi
हरिद्वार से सनसनीखेज खबर

हरिद्वार में हर की पैड़ी पर तंत्र-मंत्र के चक्कर में फंसकर एक मां ही अपने बच्चे की हत्यारिन बन गई है। इस खबर को सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। एक तांत्रिक के चक्कर में पड़कर एक मां ने गंगा में डुबोकर अपने बच्चे को ही मार डाला। तांत्रिक ने कहा था हरिद्वार में गंगा की लहरों में बच्चे को डुबकी लगवाने से बच्चे का ब्लड कैंसर ठीक हो जाएगा। मां ने तांत्रिक की बात सुनी और बच्चे को हरिद्वार में गंगा की डुबकी लगाने लगी जिससे बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की मौत की खबर से अफरा तफरी मच गई। भीड़ को देखते ही मां जोर-जोर से पागलों की तरह हंसने लगी। 

देखें वीडियो

जानकारी के मुताबिक दिल्ली से 7 साल के बीमार बच्चे को लेकर एक परिवार हरिद्वार गंगा स्नान कराने लाया था। इस दौरान बच्चे की मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने महिला पर तंत्र-मंत्र के लिए बच्चे की जान लेने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लिया और उसके माता-पिता समेत तीन लोगों को भी हिरासत में ले लिया है। 

बच्चे के शव के पास हंस रही थी महिला

एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार ने बताया कि पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि सात साल का बच्चा ब्लड कैंसर से पीड़ित था और दिल्ली के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था। लेकिन जब डॉक्टरों ने हाथ खड़े कर दिए तो वे लोग आस्थावश हरिद्वार पहुंचे और बच्चे को गंगा स्नान कराने लगे। पुलिस का कहना है कि बच्चे का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारण पता चल पाएगा। 

लोगों ने कहा कि अंधविश्वास और किसी तांत्रिक के चक्कर में पड़कर परिवार बच्चे को लेकर आया था और बच्चे की मां उसे लगातार गंगा में डुबकी लगवा रही थी। बच्चे की सांस घुट गई होगी और इस वजह से ही बच्चे की मौत हो गई होगी। जब बच्चे को पानी से निकाला गया तो उसकी मौत हो चुकी थी। सामने बच्चे का शव पड़ा था और महिला जोर-जोर से हंस रही थी। 

(हरिद्वार से सुनील दत्त पांडेय की रिपोर्ट)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement