Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Sushant Singh Rajput Case: मजदूर के नम्बर को अंकिता लोखंडे का नम्बर समझ कॉल कर रहे लोग

राज्य साइबर सेल की इंदौर इकाई के पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह ने सोमवार को बताया कि वक्त-बेवक्त आने वाले अनचाहे फोन कॉल से तंग आकर मजदूर ने पुलिस के इस दस्ते को शिकायत की है। 

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: July 06, 2020 20:53 IST
Sushant Singh Rajput- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sushant Singh Rajput

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में मकानों में फर्श लगाने वाला 20 वर्षीय मजदूर सिने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से अपने मोबाइल फोन पर इस बहुचर्चित मामले को लेकर अनचाहे कॉल की बाढ़ से बुरी तरह परेशान है। मामले की जांच कर रही पुलिस की साइबर सेल का कहना है कि पहचान की गफलत से जुड़े इस गड़बड़झाले का कारण दिवंगत अभिनेता की पूर्व प्रेमिका और अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के नाम से बनाया गया एक फेसबुक पेज है जिस पर मजदूर का मोबाइल नंबर डला हुआ है।

राज्य साइबर सेल की इंदौर इकाई के पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह ने सोमवार को बताया कि वक्त-बेवक्त आने वाले अनचाहे फोन कॉल से तंग आकर मजदूर ने पुलिस के इस दस्ते को शिकायत की है। उन्होंने शिकायत पर शुरूआती जांच के हवाले से बताया कि फेसबुक पर अंकिता लोखंडे के नाम से एक पेज है जिस पर "अबाउट" सेक्शन में मजदूर का मोबाइल नम्बर दर्ज है।

सिंह ने बताया, "राजपूत की आत्महत्या के बाद से मजदूर के मोबाइल फोन पर हर रोज कई कॉल आ रहे हैं। कुछ लोग कॉल के दौरान मजदूर का परिचय जानने के बाद फोन काट देते हैं, जबकि कुछ कॉलर फोन उठाते ही राजपूत की आत्महत्या को लेकर अपने गम और गुस्से का इजहार करने लगते हैं।"

उन्होंने बताया, "अंकिता लोखंडे के नाम से बनाये गये फेसबुक पेज को 40,000 से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। हमने हकीकत जानने के लिये मैसेंजर से इस पेज के संचालक को संदेश भी भेजा। लेकिन अब तक हमारे संदेश का कोई जवाब नहीं आया है।"

सिंह ने बताया, "हम फेसबुक से पता करेंगे कि यह पेज आखिर कौन चला रहा है? इसके बाद मजदूर की शिकायत पर जांच के तहत आगामी कदम उठाये जायेंगे।"

‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी", "शुद्ध देसी रोमांस", "राब्ता" और "छिछोरे" जैसी हिन्दी फिल्मों में अभिनय के लिये मशहूर 34 वर्षीय राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। दिवंगत अभिनेता की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे इंदौर से ही ताल्लुक रखती हैं। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement