Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Fire In Delhi: जामिया नगर पार्किंग में लगी भीषण आग, 10 कारों समेत करीब 100 वाहन जलकर खाक, फायर बिग्रेड की 7 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं

Fire In Delhi: दिल्ली में जिस पार्किंग में ये आग लगी, वहां पर ई रिक्शा चार्ज किए जाते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आग लगने की ये घटना आज सुबह 5 बजे के करीब हुई है।

Rituraj Tripathi Written by: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: June 08, 2022 11:25 IST
Fire In Delhi- India TV Hindi
Image Source : ANI Fire In Delhi

Highlights

  • दिल्ली के जामिया नगर पार्किंग में सुबह 5 बजे के करीब आग लगी
  • आग की चपेट में 10 कार, 1 मोटरसाइकिल, 2 स्कूटी, 30 नए ई-रिक्शा और 50 पुराने ई-रिक्शा
  • जिस पार्किंग में ये आग लगी, वहां पर चार्ज किए जाते थे ई रिक्शा

Fire In Delhi: दिल्ली की जामिया नगर की इलेक्ट्रिक मोटर पार्किंग में भीषण आग लगी है। इस आग को बुझाने के लिए फायर बिग्रेड की 7 गाड़ियां पहुंची हैं। आग लगने की वजह से वाहनों को भारी नुकसान हुआ है और कई वाहन जलकर खाक हो गए हैं। हालांकि दिल्ली फायर सर्विस ने बताया है कि अब आग पर काबू पा लिया गया है। 

दिल्ली फायर सर्विस के मुताबिक, इस आग की वजह से कुल 10 कारों, 1 मोटरसाइकिल, 2 स्कूटी, 30 नए ई-रिक्शा और 50 पुराने ई-रिक्शा में आग लगी है। कई वाहन जलकर खाक हो गए हैं। हालांकि किसी इंसान के हताहत होने की खबर नहीं मिली है। 

जिस पार्किंग में ये आग लगी, वहां पर ई रिक्शा चार्ज किए जाते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आग लगने की ये घटना आज सुबह 5 बजे के करीब हुई है। 

मंगलवार देर रात नॉर्थ ब्लॉक स्थित गृह मंत्रालय में लगी थी आग

जामिया नगर में आग लगने से पहले मंगलवार देर रात नॉर्थ ब्लॉक स्थित गृह मंत्रालय में आग लगी थी। हालांकि इस आग पर फायर बिग्रेड की गाड़ियों द्वारा फौरन काबू पा लिया गया था। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट परिसर में स्थित एक बैंक में भी आग लगने का मामला सामने आया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement